शहर के अधिकारी रिजेक्ट, अब भोपाल के अधिकारी सवारेंगे शहर को

शिवपुरी। क्या आपको पता है कि मप्र में सड़कों के लिए सबसे ज्यादा बजट इस बार शिवपुरी की विधायक यशोधरा राजे ले कर आई है और मप्र की सबसे ज्यादा खराब सड़कों का रिकार्ड भी शिवपुरी के नाम हो सकता है। यहां आम आदमी सड़कों पर चलने से डर रहा है लेकिन इसी बीच आपके लिए एक अच्छी खबर है कि जल्द ही आपको पानी मिलेगा और आपकी सड़को को बनाने के लिए भोपाल से अधिकारी आ रहे है। 

वैसे भी मंत्री महोदया अभी समीक्षा बैठक में यह समझ चुकी है कि शहर की जनता कितना दर्द झेल रही है। इस कारण उन्होने जिले की बिजली समस्या को लेकर कहा था कि बिजली अधिकाारियों की लाईट काटो तब ही इन्हे समझ में आऐगा की बिजली जाने का कष्ट क्या होता है। कुल मिलाकर इस समय वे शिवपुरी की सरकारी मशीनरी से पस्त होकर नया विकल्प तलाशने का प्रयास कर रही है। 

 15 अगस्त तक फिल्टर प्लांट तक पानी लाने का दावा
जानकारी के अनुसार शिवपुरी के सीएमओ रणवीर सिंह ने दावा किया है कि वे किसी भी हाल में 15 अगस्त तक मडीखेडा का पानी फिल्टर प्लांट तक ले आऐंगे। जैसा कि सर्व विदित है कि सिंध जलार्वधन योजना में सबसे बडी बाधा नेशलन पार्क की थी लेकिन यह समस्या अब नही रही है। केवल मडिखेडा के इंटकवैल पर पानी को लिफ्ट कराने का काम बाकी है। यह काम 15 अगस्त तक पूरा हो सकता है। 

सड़को के लिए आए प्रदेश में सबसे ज्यादा 70 करोड
शहर को सुंदर व आमजन के दूसरी महत्वपूर्ण सुविधा सडक़ है, जिसका काम अब मंत्री जिले के अधिकारियों से नही कराना चाहती। क्योंकि वे शिवपुरी के लिए प्रदेश में सबसे ज्यादा बजट 70 करोड की राशि स्वीकृत कराकर ले आई। पीडब्लयूडी के काम की गति धीमी व गुणवत्ता कमजोर होने से मंत्री सबसे अधिक खफा है। 

इसी कारण उन्हे अब शिवपुरी की प्रशासनिक मशीनरी पर विश्वास नही रहा है और वे भोपाल से पीडब्ल्यडी व पीएचई के प्रमुख सचिव को शिवपुरी आने के लिए आमत्रिंत किया है। उनकी मॉनीटरिंग में शहर को सुंदर बनाने का प्रयास करेंगी।