छात्र को पुलिसगिरी दिखाने वाला आरक्षक लाईन अटैच

शिवपुरी। कोतावाली परिसर में शुक्रवार को एक छात्र को कोतवाली में पदस्थ आरक्षक ने पुलिसिया गिरी दिखाते हुए एक कक्षा 12र्वी के छात्र से मारपीट करने व कोतवाली में 1 घटां मुजरिमो की तरह बिठाने के मामले में एसपी शिवपुरी कुरेर्शी ने इस आरक्षक को तत्काल प्रभाव से लाईन अटैच करते हुए पूरे मामले की जांच एसडीओपी शिवपुरी जीडी शर्मा को सौपी है। 

विदित हो कि कोतवाली में पदस्थ आरक्षक प्रमोद श्रीवास्तव ने शुक्रवार को 12वीं क्लास में पढने वाले एक छात्र को कोतवाली परिसर में ही सरेराह पीटा था और मुजरिमों की तरह कोतवाली में बैठाया रखा। इस खबर को शिवपुरी की मीडिया ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था। 

इस खबर को मानवधिकारी आयोग के जिला कोर्डिनेटर आलोक एम इंदौरिया व बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष जिनेन्द्र जैन ने संज्ञान में लेते हुए एसपी को कार्रवाई के लिए पत्र लिखा है। बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष जिनेन्द्र जैन ने बताया कि अभी उन्होने कलेक्टर,एसपी एसडीओपी और टीआई को इस पूरे मामले को लेकर पत्र लिखकर जानकारी मांगी है। 

इसके बाद दो अधिकारियों से मामले की जांच कराकर संबंधित हवलदार के खिलाफ एफआईआर की कार्यवाही की जाऐगीं। और दोषी पाए जाने पर हवलदार को 3 साल की सजा हो सकती है। 

इनका कहना है
हवलदार को लाईन अटैच कर एसडीओपी शिवपुरी को मामले की जांच के आदेश दे दिए है। जांच उपरांत उचित कार्रवाही की जाएगी। 
मो.यूसुफ कुर्रेशी,एसपी शिवपुरी।