गैस सिलेण्डर फटा: चाय बना रही महिला झुलसी

शिवपुरी। जिले के बैराड़ थाना क्षैत्र के बैराड़ नगर के सब-रैंज ऑफिस के सामने रहने वाले एक घर में चाय बनाते समय गैस सिलेण्डर में आग लग जाने से एक महिला बुरी तरह झुलस गयी। महिला को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बैराड़ में भर्ती कराया जहॉ महिला की गंभीर हालात को देखते हुए जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया। जहॉ महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार बैराड नगर में सब-रैंज के सामने रेखा शर्मा पत्नि अजय शर्मा आज सुबह गैस सिलेण्डर पर चाय बनने की तैयारी कर रही थी। तभी अचानक महिला ने गैस जलाने के लिए मचिस की तीली जलाई अचानक गैस सिलेण्डर में आग लग गई। आग की चपेट में आने से महिला के दोनों हाथ व पेट बुरी तरह से झुलस गए।

परिजन महिला को प्राथमिक उपचार के लिए बैराड़ स्वास्थ्य केन्द्र पर ले गयेे। जहॉ से डॉक्टरों ने महिला की गंभीर हालात को देखते हुए जिला चिकित्सालय शिवपुरी रैफर कर दिया गया । इस हादसे का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि कमरे से लगी दुकान का सटर निकल कर बाहर जा गिरा जिस कमरे में गैस सिलेंडर रखा था वह कमरा चारों तरफ से बंद था संभवत: गैस सिलेंडर  लीकेज होने से ये हादसा हुआ है।