कमलागंज में पहले बहन को छेड़ा, फिर भाई पर चाकूओं सें किया हमला

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के कमलागंज में कुछ समय पूर्व दो भाईयों ने मिलकर न्यायालय में लंबित छेड़छाड के मामले में राजीनामा न करने पर पीडि़ता के घर में घुसकर उसके साथ छेड़छाड़ और मारपीट कर दी थी। 

इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों पर पुन: छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर दिया। जिससे क्षुब्ध होकर दोनों आरोपी भाईयों ने कल दोपहर पीडि़ता के भाई को रास्ते में रोक लिया और उस पर चाकूओं से हमला बोल दिया। जिससे पीडि़त युवक घायल हो गया। आरोपियों ने युवक की बाईक को भी पत्थर पटक-पटक कर क्षतिग्रस्त कर दिया। इस मामले में पुलिस ने दोनों भाईयों के खिलाफ धारा 341, 294, 324, 427, 34 भादवि का प्रकरण दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार कल दोपहर फरियादी आविद पुत्र चमन कुर्रेशी निवासी चौधरी मोहल्ला, अपनी बाईक से घर जा रहा था तभी रास्ते में आरोपी शकिर पठान, फज्जे खां निवासी कमलागंज ने उसे रोक लिया और उस पर चाकूओं से हमला बोल दिया। इस घटना में उसके हाथ की अंगुली में चोट आई। 

आरोपियों ने उसकी बाईक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। फरियादी ने पुलिस को बताया कि दोनों आरोपी अभी कुछ दिवस पूर्व ही उसके घर में घुसकर उसकी बहिन से छेड़छाडक़र उसके साथ मारपीट कर चुके हैं। उस समय दोनों आरोपियों पर प्रकरण दर्ज हुआ था। जिससे नाराज होकर आरोपियों ने उस पर हमला बोल दिया।