सहाब! अवैध कलारी के कारण घर से बेटी बाहर नही निकल पा रही

शिवपुरी। शहर के फिजीकल चौकी क्षेत्रान्तर्गत स्थित फक्कड़ कॉलोनी में अवैध कलारी लोगों की परेशानी का कारण बनती जा रही है। बताया गया है कि कलारी के कारण कॉलोनी का माहोल खराब होता जा रहा है महिलाओं, लड़कियों का बाहर निकलना दुर्लभ हो गया है। कॉलोनी वासियों ने इस बात की शिकायत कई बार पुलिस को की है लेकिन कोई कार्यवाही नहीं की जा रही थी तो आज लोगों ने अधिक परेशान होकर इस बात की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की।

जानकारी के अनुसार शहर के फक्कड़ कॉलोनी में अवैध कलारी ने लोगों की नाकों दवे चना चबवा दिये। कालोनी के लोगो का आरोप है कि कॉलोनी का ही गर्रू शाक्य अवैध रूप से कई दिनों से देशी शराब बेच रहा है इस बात की शिकायत कॉलोनी वासियों ने कई बार पुलिस से की है लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं हो पाया है।

इस अवैध शराब के कारण लोगों का शाम होते ही कॉलोनी में निकलना दूवर हो गया है। लोगों को हमेशा खतरा बना रहता है कि कहीं किसी महिला से या बच्चों के साथ ऊँच-नीच ना हो जाऐ। और साथ ही इन सब हरकतों को देखकर बच्चों पर भी गलत असर पड़ता है कभी-कभी लडाई होने का भी नोबत आ जाती है। पुलिस अधीक्षक ने कॉलोनीवासियों को कलारी को बंद कराने का आश्वासन दिया है।