अब शिवपुरी में भी होगे राष्ट्रीय स्तर के क्रिकेट मैच: सिंधिया

शिवपुरी। अब शिवपुरी में भी जल्द ही राष्ट्रीय स्तर के क्रिकेट मैच होंगे जिसमें भारतीय क्रिकेट कन्ट्रोल बोर्ड एवं मप्र क्रिकेट एसोसिएशन की टीमें भी शिवपुरी के स्टेडियम में क्रिकेट मैच खेल सकेंगी और मप्र में क्रिकेट को और अधिक प्रोत्साहन दिया जाएगा। उक्त बात विगत दिवस शिवम स्टेट में आयोजित क्रिकेट के प्रतिभाशाली छात्रों के सम्मान समारोह में क्षेत्रीय सांसद और म.प्र. क्रिकेट एसोसिएशन के चेयरमैन सांसद सिंधिया ने व्यक्त किये।

श्री सिंधिया ने कहा कि मेरा सपना है कि शिवपुरी में भी प्रतिभायें निकले और राष्ट्रीय स्तर पर शिवपुरी का नाम रोशन करें श्री सिंधिया ने कार्यक्रम  में उपस्थित सभी क्रिकेट के नवोदित खिलाडिय़ों को अपनी शुभकामनायें दी और कहा कि आप से ही मुझे ऊर्जा मिलती है और ऐसा लगता है कि मैं अपने परिवार के बीच ही बैठा हूं। 

श्री सिंधिया की इस पहल का शिवपुरी जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय सांखला, उपाध्यक्ष अशोक ठाकुर, सिद्धार्थ लढ़ा, सचिव मुकेश जैन पत्रकार, सह सचिव अमित शिवहरे, कार्यकारिणी सदस्य मोहन गुप्ता, गिरीश मिश्रा मामा, कोषाध्यक्ष रवि वशिष्ठ, रविन्द्र शिवहरे, नीरज गुप्ता, शाहिद खांन, छोटे  खान, रामकुमार गुप्ता, अजय सां ाला आदि ने श्री सिंधिया का आभार व्यक्त किया है और कहा कि श्री सिंधिया ने म.प्र. में क्रिकेट को एक नया आयाम दिया है साथ ही शिवपुरी में स्टेडियम दिया है इसी कड़ी में अब ग्वालियर में भी 200 करोड़ रूपए की लागत से नये स्टेडियम का निर्माण कार्य प्रगति पर हैं।