अपहृत के भाई ने कहा, दी है फिरौती, अपहत्त ने कहा अपहरण ही नहीं हुआ

शिवपुरी। बीते रात्रि सुभाषपुरा थाना क्षेत्र के नयागांव से किसानो के अपहरण के मामले में अब अपहत्त मजबूत सिंह ने यू टर्न ले लिया है। अपहत्त ने कहा है कि मेरा और मेरे साथियो का नही हुआ था अपहरण हम तो केवल रात में बदमाशो को देखकर जंगल की ओर भाग गए थे। इस मामले में अपहत्त के भाई ने कहा कि, हुआ था अपहरण और दी है फिरौती। 

कथित अपहत्त मजबूत जानकारी दी कि उसके साथ ऐसी कोई घटना घटित नहीं हुई। सिर्फ उसके साथ यह हुआ था कि रात्रि में कुछ बदमाश हथियार लेकर वहां पहुंचे थे। वह स्वयं उनके मित्र अशोक और सिरनाम धाकड़ वहां से भाग गए थे और एक स्थान पर छिप गए थे। लेकिन आज सुबह वह अपने गांव वापस लौट आए। इसी बीच उसके छोटे भाई ने यह पूरी अफवाह फैला दी। जिससे गांव में भी दहशत का माहौल बन गया। 

कथित अपहृत मजबूत सिंह धाकड़ के भाई ने मोबाईल नबर 7879599674 से जानकारी देते हुए बताया कि रात्रि में सतनवाड़ा के ग्राम नयागांव मारका में मजबूत पुत्र जगदीश धाकड़, अशोक धाकड़ और सिरनाम धाकड़ अपने-अपने खेतों में काम कर रहे थे। इसी दौरान आठ लोग हथियारों के साथ वहां आए जिन्होंने सबसे पहले अशोक को पकड़ लिया। 

यह देख उसके भाई ने भागने का प्रयास किया तो गीली मिट्टी होने के कारण उसका पैर फिसल गया और वह खेत में गिर गया। तभी बदमाशों ने उसे पकड़ लिया और उसकी मारपीट कर दी। इसी बीच सिरनाम धाकड़ को भी बदमाशों ने अपने कब्जे में ले लिया और तीनों को पकड़ कर ग्वालियर की ओर जंगल में ले गए। 

जहां बदमाशों ने एक सुनसान जगह पर रखा और अशोक को यह कहकर गांव पहुंचा दिया कि 60 हजार रूपए की फिरौती एकत्रित करके लाए। तब तक उसके दोनों साथी उनके कब्जे में रहेंगे। रात्रि में अशोक गांव पहुंचा और अपने मिलने वालों से 35 हजार रूपए एकत्रित किये जिन्हें लेकर वह बदमाशों के पास पहुंचा और रकम बदमाशों को दी, लेकिन बदमाश 35 हजार रूपए लेने को राजी नहीं हुए। 

लेकिन अशोक की मिन्नतों के बाद बदमाशों ने उक्त राशि को स्वीकार कर लिया और जाते-जाते उनसे कहा कि वह सात आठ दिन में फिर आयेंगे। शेष रकम तैयार रखना और अगर पुलिस को बताया तो वह तीनों को जान से मार देंगे। और आज सुबह उसका भाई और उसके दोनों साथी बदमाशों के चंगुल से छूटकर अपने घर आ गए।