घायल सड़क पर तड़प रहा था, थानेदार देखता रहा

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले देहरदा तिराहे पर एक बाईक सवार को किसी भारी वाहन ने टक्कर मारी दी जिसमेे एक युवक ने मौके पर ही दम तोड दिया और दूसरा वही तड़प रहा था। बताया जाता है कि चौकी प्रभारी घटना स्थल पर तत्काल पहुंच गए थे लेकिन वह घायल को स्वास्थ्य उपचार के लिए तत्काल पहुंचाने के लिए किसी प्राईवेट वाहन को इंतजार कर रहे थे। 

एक शादी समारोह में शामिल होकर वहीं से गुजर रहे पोहरी विधायक प्रहलाद भारती ने जब इस घटना क्रम को देखा तो उनको आक्रोश आ गया और घायल के पास खड़े लुकवासा चौकी प्रभारी खरी खोटी सुनाते हुए कहा कि यदि आप पर वाहन की व्यवस्था नहीं है तो मेरी गाड़ी घायलों को ले जाकर तत्काल इन्हें उपचार मुहैया कराओ। 
जानकारी के अनुसार देहरदा तिराहे पर बीती रात्रि 10 बजे करीब मुनेश भदौरिया व उसका साथी भागीरथ जाटव पुत्र बाबूलाल जाटव उम्र 24 वर्ष अपनी मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 67 एमबी 9482 पर सवार होकर लुकवासा के लिए जा रहे थे। तभी किसी अज्ञात वाहन चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाते हुए टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार एक युवक मुनेश की घटना स्थल पर ही मौत हो गर्ई जबकि भागीरथ जाटव गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे कोलारस सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्र्ती कराया गया है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।