शिवपुरी में स्कूल गोल कराकर छात्रा का किया खंडर में बलात्कार

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि नरवर थाना क्षेत्र के ग्राम पौहा में रहने वाली छात्रा का बतात्कार उसके गांव के रहने वाले एक युवक ने कर दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी छात्रा के स्कूल पहुंंचा और पिता के तबीयत खराब होने की बात कही। जिससे छात्रा उसके साथ चल दी।

उक्त घटना मार्च माह में घटित हुई थी। लेकिन परिजनों ने बदनामी के डर से आरोपी की शिकायत नहीं की जिसका फायदा आरोपी ने उठाया और बालिका को दुबारा संबंध बनाने के लिए मजबूर करने लगा। जिससे तंग आकर बालिका ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर आरोपी की शिकायत कर दी। 

विदित हो कि वार्ड क्रमांक 9 ग्राम पोहा में रहने वाला आरोपी मंगल पुत्र करन सिंह कुशवाह ने विगत 30 मार्च को बालिका के स्कूल पहुंचकर उसकी शिक्षिका को बताया कि बालिका के पिता गंभीर रूप से बीमार हो गए हैं। इसलिए वह बालिका को लेने आया है। 

जिस पर शिक्षिका ने बालिका को आरोपी के साथ जाने दिया और आरोपी बालिका को लेकर नरवर किले पहुंचा जहां आरोपी ने पसर देवी मंदिर के सामने बनी पौर में बालिका के साथ बलात्कार  कर दिया और उसे जान से मारने की धमकी देकर छोड़ दिया। 

इस घटना के बाद से ही बालिका का स्वास्थ खराब हो गया। जिसका उपचार परिजनों ने कराया, लेकिन बदनामी के डर से परिजनों ने आरोपी की शिकायत नहीं की। जिससे आरोपी के हौंसले बुलंद हो गए और वह आये दिन बालिका पर संबंध बनाने के लिए दवाब बनाने लगा। 

इससे तंग आकर बालिका ने लोकभय को दरकिनार कर आरोपी की शिकायत करने का निर्णय लिया और परिजनों को राजी कर थाने पहुंच गई जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 376, 506 सहित 3/4 लैगिंग अपराधों से बालक बालिकाओं का संरक्षण अधिनियम 2012 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया।