एसडीओ ने चढाया खंबे पर: करंट से मौत, चक्काजाम

शिवपुरी। जिले के मोहनी सागर कॉलोनी में सिचांई विभाग के कर्मचारी की करंट लगने से मौत हो गई। परिजनो ने लाश को हाईवे पर रख कर हाईवे को जाम कर दिया। जिससे हाईवे के दोनो और लंबा जाम लग गया। मृतक के परिजनों का आरोप है कि सिंचाई विभाग के एसडीओ ने मृतक को खंबे पर चडाया था। इस दौरान उसकी मौत हुई है।

जानकारी के अनुसार जलसंसाधन विभाग में हेल्पर के रूप में पदस्थ उपेन्द्र चौहान उम्र 36 वर्ष कल दोपहर के समय कार्यालय मोहनी सागर कॉलोनी में गया हुआ था। तभी लाइट खराब हो जाने पर खंबे पर चडकर लाइट सुधारते समय करंट लग गया। 

जिसे लेकर परिजन जिला चिकित्सालय लेकर आये जहॉ उपेन्द्र की गंभीर  हालात को दे ाते हुए डॉक्टरो ने ग्वालियर रैफर कर दिया। जहॉ उपचार के दौरान रात्रि में उपेन्द्र ने दम तोड दिया।

परिजन लाश को लेकर मोहनी सागर कॉलोनी पहुॅचें जहॉ परिजन  जलसंसाधन विभाग में  पदस्थ एसडीओ एके भारतीय पर आरोप लगाते हुए नारेवाजी करने लगे। परिजनो का आरोप है कि उपेन्द्र को खंबे पर एसडीओ भारतीय ने चडाया है । उन पर मामला दर्ज किया जाये। 

जब जलसंसाधन विभाग के कार्यालय में कोई नही आया तो परिजन लाश को लेकर ग्वालियर बायपास पहुॅच गये और लाश को हाईवे पर रख कर विरोध प्रदर्शन करने लगे। यह जाम लगभग डेढ घण्टे तक लगा रहा। हाइवे पर दूर दूर तक जाम लग गया।

जब जलसंसाधन में पदस्थ सबइंजिनियर सीए रत्नाकर आकोशित भींड के बीच पहुंचे तो भीड भडक गई और सबइंजिनियर रत्नाकर के साथ हाथापाई कर दी। पुलिस ने बमुश्किल स्थिति को संभाला। नायव तहसीलदार नीलम पटसेरिया ने जाकर आक्रोशित भीड़ को मामला दर्ज कराने का आश्वाशन दिया तब जाकर जाम खुल पाया।