एक ओर सिंधिया निष्ठ को भाजपा में लाने का प्रयास,कांग्रेस नेता के परिवार ने किया तोमर का स्वागत

शिवपुरी। शिवपुरी के तेजतरार पूर्व विधायक वीरेन्द्र रंघुवंशी को कांग्रेस से भाजपा में जोडऩे के उपरातं कांग्रेस के शहर पूर्व अध्यक्ष अमोल को भाजपा में विलय करने की कोशिश और केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर का नगर अध्यक्ष के परिवार जनो का स्वागत से शिवुपरी की राजनीति की प्यासी में उफान आ गया है। 

जैसा कि विदित हो कि राकेश जैन के पिता महावीर प्रसाद जैन और भाई सुरेन्द्र जैन ने नरेन्द्र सिंह तोमर का शॉल एवं श्रीफल से स्वागत किया। इस अवसर पर श्री तोमर और कांग्रेस नेता राकेश जैन के बीच एकांत में गुप्तगूं भी हुई। 

सूत्र बताते है कि इस मेल मुलाकात में महत्वपूर्ण भूमिका कांग्रेस नेता राकेश जैन के दामाद वीरेन्द्र जैन ने निर्वाह की। जो कि ग्वालियर भाजपा ग्रामीण के ब्लॉक अध्यक्ष है। इस अवसर पर श्री जैन भी मौजूद थे। वहीं यह भी चर्चा है कि कांग्रेस नेता राकेश जैन भाजपा के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जितेन्द्र जैन गोटू के भी नजदीकी है और श्री गोटू एवं उनके भाई पूर्व विधायक देवेन्द्र जैन भाजपा की गुटीय राजनीति में नरेन्द्र सिंह तोमर के माने जाते हैं। 

राकेश जैन आमोल शहर के व्यापारियों में अपनी पकड रखते है और वे आजकल कांग्रेस से रूठे हुए है। बताया गया है कि वे पिछले कई दिनो कांग्रेस के कार्यक्रमो मे नही देखे जा रहे है। कांग्रेस ने अचानक उन्है शहर के अध्यक्ष पद से हटा दिया था। हालाकि उन्है संतुष्ट करने के लिए जिला कांग्रेस में महामंत्री पद से नवाज दिया था। 

इस कार्यक्रम के बाद शिवपुरी की राजनीति में गॉसिप तेज हो गया है चर्चाओ में कहा जा रहा है कि भाजपा भी इस कांग्रेसी को भाजपा में शामिल करने के लिए कोई भी संकोच नही करेगी। अगर राकेश जैन आमोल भाजपा में चले जाते है तो कांग्रेस तो कमजोर अवश्य होगी पर सिंधिया की फिजा पर भी अंतर आ सकता है।