अतिक्रमण का विरोध: भाजपा नेत्री सहित पति, पुत्र और पुत्रियों पर मामला दर्ज

शिवपुरी। कल शाम को प्रशासन सिद्वेश्वर मंदिर के प्रागंढ से अतिक्रमण हटाने का प्रयास किया तो अतिक्रमणकर्ता भाजपा नेत्री और उनके पति,पुत्र एंव पुत्रियों ने इसका विरोध किया था। इस मामले में आज महिला मोर्चे की नगर अध्यक्ष  के समस्त परिवार पर आपराधिक मामला दर्ज कर लिया गया है। 

सिद्वेश्वर मंदिर प्रंागढ में नायब तहसीलदार एलके मिश्रा के नेतृत्व में टीआई संजय मिश्रा, नायब तहसीलदार, राजस्व निरीक्षक और पटवारियों का दल मय पुलिस फोर्स के अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंचा था, लेकिन यहां उन्हें अतिक्रामक के प्रतिरोध का सामना करना पड़ा। 

इस मामले को लेकर अतिक्रामक शैलेन्द्र उपाध्याय ने माननीय उच्च न्यायालय में स्टे के लिए आवेदन भी दे रखा था, लेकिन उस समय तक माननीय उच्च न्यायालय का रूख स्पष्ट नहीं हुआ था और स्टे की कॉपी नहीं आ पाई थी। 

प्रशासनिक दल ने जब अतिक्रमण में बने सात कमरों पर ताला डालने का प्रयास किया तो शैलेन्द्र उपाध्याय के पुत्र कृष्णकांत उपाध्याय ने शरीर पर थिनर डालकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

परन्तु  पुलिस ने उसे दबोच कर अपने कब्जे में किया वहीं उपाध्याय परिवार की महिलाओं और पुत्रियों के साथ भी प्रशासनिक दल की झूमाझटकी हुई। हालाकि प्रशासन इन दुकानो को खाली नही करा पाया शाम को इन दुकानो के मामले में हाईकोर्ट ने स्टे दे दिया था। 

लेकिन आज इस मामले में नायब तहसीलदार के रिर्पोट पर अतिक्रमण का विरोध कर रही भाजपा महिला मोर्चे की नगर अध्यक्ष उमा उपाध्याय और उनके पति शैलेन्द्र उपाध्ययाय और पुत्र सहित पुत्रियों पर शासकीय कार्य में बाधा पहुचांने का मामला दर्ज कर लिया है।