शिवपुरी रेलवे स्टेशन पर यात्रियों का हंगामा, पुलिस बुलाई

शिवपुरी। शिवपुरी रेलवे स्टेशन सुबह उस समय हंगामा हो गया जब भिंड कोटा पैंसेजर में सवारी अधिक होने के कारण ट्रेन में यात्रियों को जगह नहीं मिली और ट्रेन चल दी इसके बाद यात्रियों ने हंगामा कर दिया।

यात्रियों ने हंगामा करते हुए टिकट वापस लेने की मांग करने लगे जब स्टेशन पर यात्री पहुंचे तो उन्हें बताया कि स्टेशन प्रबंधक छुट्टी पर हैं वहां मौजूद कर्मचारियों ने बताया कि टिकट पर महज 5 रुपए ही वापस होंगे तो इसे लेकर हंगामा हो गया सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह यात्रियों को समझा बुझाकर हंगामा शांत कराया। 

भिंड-कोटा पैसेंजर सुबह करीब 9 बजे स्टेशन पर आई और यात्रियों ने ग्वालियर जाने के लिए खिड़की से टिकट भी ले लिए, लेकिन ट्रेन में भीड़ अधिक थी, जिसके चलते कुछ यात्रियों को तो जगह मिल गई। जबकि कई यात्रियों को जगह नहीं मिली और कुछ देर बाद ट्रेन चल दी। स्टेशन पर करीब 100 से अधिक यात्री छूट गए और उन्होंने हंगामा किया और पैसे वापस करने की मांग करने लगे।

स्टेशन पर मौजूद कर्मचारियों ने उन्हें बताया कि ग्वालियर तक का 35 रुपए टिकट है, जिसमें उनके 30 रुपए कट जाएंगे और 5 रुपए उन्हें वापस कर दिए जाएंगे, लेकिन यात्री पूरे पैसे वापस करने की मांग कर रहे थे। हंगामा देख सिटी कोतवाली पुलिस को मौके पर बुलाया गया और किसी तरह से मामले को शांत किया गया।