विद्युत उपभोक्ताओं की समस्याओं को लेकर कांग्रेस ने सौपा ज्ञापन

शिवपुरी। शिवपुरी शहर के विद्युत उपभोक्ताओं की समस्याओं को लेकर कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल कस्टम गेट अधीक्षक यंत्री से मिलकर शिवपुरी शहर की उपभोक्ताओं की समस्याओं पर उनका ध्यान आकर्षित कराया तथा उन्हें एक ज्ञापन भी सौंपा।

ज्ञापन के प्रत्येक बिंदू पर विस्तृत चर्चा भी की जिसमें आंकलित खपत ,बिना रीडिंग के बिल भेजना तथा बिना उपभोक्ता के सुनवाई के प्रकरण बनाना आदि समस्याओं पर चर्चा करते हुये प्रतिनिधिमंडल ने चेतावनी दी कि विभाग उपभोक्ताओं का शोषण करना बंद करे जितनी बिजली खपत उतना बिल दिया जाए। 

उपभोक्ताओं का कस्टम गेट का चक्कर लगवाना बंद कराया जाये तथा गत दिवस 19 तारीख की जन जागरण की रैली में प्राप्त उपभोक्ताओं के बिलों के निराकरण हेतु सूची सौंपी गई। 

प्रतिनिधिमंडल में जिला प्रवक्ता हरवीर सिंह रघुवंशी, सांसद प्रतिनिधि अनिल सिंह दाऊ, शहर अध्यक्ष सिद्वार्थ लडा, जनपद अध्यक्ष पारम रावत, नगरपालिका अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह , शहर उपाध्यक्ष असरफ शाह , सेवादल उपाध्यक्ष जसराम धाकड, आदि द्वारा ज्ञापन सौंपा गया। 

अधीक्षक यंत्री ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया कि एक सप्ताह के अंदर इन समस्त बिलों का निराकरण हो जायेगा तथा 11 तारीख को कस्टम गेट पर कैंप लगाकर उपभोक्ताओं की समस्यायें का निराकरण किया जा रहा था।