कोतवाली पुलिस का घूस वसूली वाला ऑडिया वायरल

शिवपुरी। सोशल मिडिय़ा पर एक ऑडियो अभी वायरल हुआ है इस आडियो मेंं शिवपुरी कोतवाली में पदस्थ एक आरक्षक रेत कारोबारियों से कोतवाली और फिजीकल पुलिस का महीना मांग रहा है। 

इस ऑडियो की बातचीत के अनुसार रेत कारोबारी सूरज को कोतवाली में पदस्थ आरक्षक अनित भुनकर को फोन लगाया और कहा कि मैने कुछ बोला था तो सूरज ने कहा कि मैने अपने पार्टनरो से बातचीत की उन्होने कहा कि पुलिस की पूरी गांरटी लेनी होगी। 

आरक्षक ने कहा कि कोतवाली और फिजीकल पुलिस की गांरटी है ट्रेफ्रिक और देहात थाने की नही है। सूरज ने कहा कि कुछ पैसा कम करवा दो। आरक्षक ने कहा है कि 5 हजार तो टीआई साहब को देने होगें। और में बातचीत कर लेता है। 

इस तरह की बातचीत का एक ऑडिया सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह बातचीत रेत के करोबारी और कोतवाली पुलिस के आरक्षक अनित भुनकर के बीच बताया जा रहा है। इस बातचीत का सीधा मतलब है कि रेत कारोबारी के ट्रेक्टर रेत भरकर परिवहन करेगें और पुलिस इन्है नही पकडेगी। इसी बात का महिना सेट किया जा रहा है। 

इस ऑडियों में कितनी सच्चाई है यह तो अभी जांच का विषय है। इस मामले में शिवपुरी एसपी युसुफ कुर्रेशी  की प्रतिक्रिया लेने फोन लगाया गया लेकिन उनसे सपर्क नही हो सका है। कोतवाली टीआई ने इस वायरल हुए आडिया पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अभी यह आडियो मेरें पास आया है इसकी जांच करवाई जाऐगीं।