कुए में मिला पूर्व महिला सरंपच की शव, हत्या की आशंका

बैराड़। जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के ग्राम पटेवरी में स्थित एक सूखे कुएं में पूर्व महिला सरपंच की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला और पीएम के लिए भेज दिया है। 

पुलिस को ग्रामीणों द्वारा सूचना दी गई कि किसी महिला का शव गांव के ही खैरू अदिवासी के खेत में स्थित सूखे कुएं में पड़ा है सूचना के बाद गांव पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शव को कुएं से बाहर निकाला।

पुलिस ने ग्रामीणों से जब शव की शिना त कराई तो पता चला कि मृतक महिला अहिल्यापुर की है और कुछ समय से अपनी मां काशी अदिवासी के साथ रह रही थी उसका नाम नथिया अदिवासी उम्र 45 वर्ष है मृतक महिला श्योपुर जिले के विजयपुर तहसील के देवरी गांव की सरपंच रह चुकी है पुलिस ने केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

बेटे ने कहा कि गई है हत्या 
मृतक महिला की मां काशी और उसके पुत्र विनोद आदिवासी ने आरोप लगाया है कि मेरी मां की हत्या की गई है,क्यो कि उसके पास हमेशा मेाबाईल रहता है,लेकिन घटना स्थल पर मोबाईल नही मिला है। 

बेटे ने कहा कि मेरी मां 3 दिन पूर्व अहिल्लयापुर देवरी जाने की बात कहकर गई थी और आज उसकी लाश सूखे कूंए मेें मिली है। 

इस मामले में यह भी बताया गया है कि तेजा आदिवासी पर देवरी और उसके आसपास के गांव के लोगो का काफी कर्जा हो चुका था कर्जदारो द्वारा उसकी खेती की जमीन और मकान पर कब्जा कर लिया था।