जितने नेताओ के नाम छपने आए है, उतने ट्यूबवैल स्वीकृत कराए हो सिंधिया ने

शिवपुरी। अभी खोड की पदयात्रा के समय सासंद सिंधिया ने पेयजल की समस्या को देखा और ट्यूबवैल और एक स्टॉप डेम स्वीकृत भी कर दिया इसका प्रेस नोट भी आ गया है। लेकिन प्रेस नोट में यह नही लिखा कि सांसद सिंधिया ने कितने ट्यूबवैत स्वीकृत कराए। 

ऐसा हो कि जितने प्रेस नोट में नेताओ के बधाई के नाम छपने आए है उतने ट्यूबवैल स्वीकृत हो आप ही पढिए यह प्रेसनोट 

क्षेत्रीय सांसद, श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने जनसंवाद पदयात्रा कार्यक्रम के तहत् 16 फरवरी को खेाड़ सेक्टर में 15 कि.मी. की पदयात्रा की पदयात्रा के दौरान ग्राम चौपाल पर सांसद मजदूर किसान ग्रामीण जनता से सीधे रूबरू हुए और उनकी समस्याओं को नजदीक से समझा। 

वहीं पदयात्रा एवं ग्राम चौपाल में ग्राम वासियों के सुझावों पर भीषण पेयजल की समस्या सामने आई, जिस पर सांसद सिंधिया ने तत्काल अपनी सांसद निधि से ट्यूबैल स्वीकृति की घोषणा की और दिल्ली जाकर 17 फरवरी को ही पत्र जारी कर कलेक्टर शिवपुरी को तत्काल ट्यूबैल खनन हेतु निर्देशित किया है। 

इस आशय की जानकारी प्रेस विज्ञप्ति में जिला कांग्रेस अध्यक्ष, राम सिंह यादव ने दी सांसद सिंधिया के ट्यूबैल एवं स्टाप डैम की स्वीकृति पर क्षेत्रीय पार्टी पदाधिकारी सांसद प्रतिनिधि अनिल प्रताप सिंह चौहान, वीर सिंह लोधी, हरिओम नावली, रामदास बघेल, रमेश राय पाली, उदयराय सरपंच,

 श्रीराम लोधी, दोरी आदिवासी कोटा, कमल सिंह गुर्जर देवरी खुर्द, श्याम सिंह चौहान, सालिगराम आदिवासी, मजबूत सिंह, रानी गुप्ता सरपंच, पदम सिंह, राम सिंह गुर्जर, रामकृष्ण पारासर, खेमराज आदिवासी, पृथ्वी सिंह आसपुर, आदि ने हर्ष व्यक्त करते हुए, श्रीमंत सिंधिया का आभार व्यक्त किया है। ज्ञात है कि चरखउ में आदिवासी महिलाओं को गढ्ढे से पानी भरते हुए श्रीमंत ने देखा, तो तत्काल वहीं ट्यूबैल स्वीकृत किया।