गणतंत्र दिवस पर सम्मानित हुआ कोलारस का गूगल बॉय

कोलारस। हर वर्ष कि भांती इस बार भी 26 जनवरी गणतंत्र दिवस का कार्यक्रम हाई सेकेन्ड्री स्कूल ग्राउड पर जनप्रतिनिधी, प्रसााशनिक अधिकारी, स्कूली छात्र, पत्रकारगढ़ और सैकड़ो लोगो कि मौजूदगी में संपन्न हुआ ।

कार्यक्रम में झंडा बंदन कोलारस जनपद अध्यक्ष श्रीमती शकुन जाटव द्वारा किया गया जिसके बाद सामूहिक रूप से तिरंगे को सलामी दी गई और फिर कार्यक्रम का शुभारंभ अनुविभागीय अधिकारी श्री आर.के. पांडे द्वारा प्रदेष के मु यमंत्री का संदेष वाचन कर किया गया।

जिसके बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया जिसमें स्कूली छात्र छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम पर प्रस्तुती देकर सभी का मन मोह लिया जिसमें लाली शिवहरे ने एकल गीत ''बाप होकर बेटी को मारना नही अपने हाथ से घर अपना उजाडऩा नहीÓÓ गीत गाकर लोगो को भावूक होने पर मजबूर कर दिया। 

इसी तरह कन्या विघालय कि छात्राओ ने सुदर प्रस्तुती के साथ स्वच्छता का मैसेज दिया और मोडल स्कूल कि शानदार प्रस्तुती ने दांडी यात्रा निकाली जिसके बाद सारा गाउंड तालियो कि गढग़ड़ाहट से गूंज गया ।

सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रथम स्थान सीनीयर में प्रथम पुरूष्कार मॉडल लाईफ स्कूल और जूनीयर में सरस्वती शिशू विघा मंदिर ने प्राप्त किया प्रदषिनीय झांकियो में प्रथम स्थान पी एच ई विभाग का प्रथम स्थान रहा। 

गणतंत्र दिवस के अवसर पर देष भर में अपने हुनर का ढंका बजाने वाले और गूगल बॉय के नाम से मशहूर हुए ढाई वर्ष के बालक नम; शिवाय कार्यक्रम का प्रमुख आर्कषण का केन्द्र रहे नम; शिवाय पाठक कि एक झलक पाने को लोग बेकरार रहे जब सेंकड़ो लोगो कि मौजूदगी में नम; शिवाय के दादाजी श्री ब्रजेष पाठक ने मंच से जब नम; शिवाय से एक के बाद एक दर्जनो सबाल पूछ जिसके जबाब सुनकर सुनकर लोग दांतो तले उंगली दबाते रह गए जिसके बाद नम; शिवाय को मंच से स मानित किया गया।