तीसरा विकल्प बनेगी आप पार्टी : नव निर्वाचित जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा

शिवपुरी-संगठन की शिथिल गतिविधि को सक्रियता प्रदान करने के लिए मिशन विस्तार नाम दिया गया है जिसके तहत अब संगठन मजबूती का कार्य किया जाएगा, ग्वालियर और भिंड में कार्यकारिणी गठित होने के बाद शिवपुरी जिले में संयोजक के रूप में एड.पीयूष शर्मा का मनोनयन किया गया है।

निश्चित रूप से पार्टी अब तेज गति से कार्य कर पोलिंग बूथ स्तर तक अपना कार्यकर्ता खड़ा करेगी इसके अलावा जनहित की समस्याओं को प्रमुखता से उठाकर उनका निराकरण भी कराया जाएगा। 

उक्त बात कही आप पार्टी के जिला पर्यवेक्षक विशाल रामकर ने जो स्थानीय सुखसागर रेस्टोरेंट में पार्टी के मिशन विस्तार, घर जोड़ो अभियान के साथ जिला कार्यकारिणी गठन की जानकारी प्रेस को दे रहे थे। इस अवसर पर नव निर्वाचित आप जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा का अभिनंदन भी कार्यकर्ताओं के द्वारा किया गया। 

जिसमें अशोकनगर के पर्यवेक्षक डॉ.भूपेन्द्र विकल, पं.पुरूषोत्तम तिवारी, पिछोर से आए केदारनाथ गुप्ता, बलराम शर्मा हरियाणा, सुरेश जैन, धर्मेन्द्र बाथम, विनोद गुप्ता, जितेन्द्र ओझा ने माल्यार्पण कर जिला संयोजक का अभिनंदन किया।

जिला संयोजक शर्मा ने ली शपथ, कहा-आप बनेगी तीसरा विकल्प 
इस दौरान अपने संबोधन में नव निर्वाचित आप जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा ने पदीय दायित्व की शपथ लेते हुए कहा कि आगामी समय में आप पार्टी शिवपुरी में तीसरे विकल्प के रूप में उभरेगी, अभी तक आप पार्टी ने जो भी गतिविधियां की उसमें जनहित के मुद्दे प्रमुखता से थे।

 अभी यह मुद्दे शेष है जिन्हें लेकर आप पार्टी समय-समय पर इन मुद्दों को उठाएगी और इनका निराकरण कर जनहित के साथ मिलकर कार्य करेगी। 

इस अवसर पर आप पार्टी के दिनेश सिंघल, पूरन सेन, सतीश खटीक, मुकेश पाराशर, सुनील खटीक, घुर्रा हारे, ओमप्रकाश शर्मा, हिमांशु शर्मा, सौरभ भदौरिया, गौरव सिंघल, बल्ले यादव व रीतेश गर्ग ने पर्यवेक्षक  विशाल रामकर व जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा का माल्यार्पण कर आप पार्टी को मजबूत करने का संकल्प दोहराया। इस दौरान मीडिया से भी सहयोग की अपील की गई।