अंतर्राज्यीय बाईक चोर गिरोह से दो दर्जन से अधिक बाईकें बरामद

शिवपुरी। कोतवाली पुलिस ने अंतर्राज्यीय चोर गिरोह से दो दर्जन से अधिक बाईकें बरामद करने में सफलता हांसिल की है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिर तार किया है। 

विदित हो कि 27 दिस बर की रात 3:30 बजे मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने घनश्याम पुत्र प्रभुदयाल कुशवाह, मोहन पुत्र बाईसराम धाकड़, आविद पुत्र आजाद खां, असलम पुत्र खैरू, रिंकू पुत्र विजय कुशवाह, बुद्धू पुत्र हरीमोहन धाकड़ को 315 बोर की एक अधिया व एक कट्टा एवं 6 जिंदा राउड सहित लाठी, छुरी और तलवारें बरामद की थी। 

उस समय उनके साथी सूखा जाटव, सोनू कुशवाह और सोनू सैन अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए थे। जिनमें से आज पुलिस ने सोनू सैन को दबोच लिया है। जिससे पूछताछ  करने पर उसने अपने पूरे गिरोह के साथ चोरी की गई बाईकों की बरामदगी करवाई है। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने लगभग 24 से अधिक बाईकें बरामद की हैं, लेकिन इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने जिन बाईकों को बरामद किया है। 

उनके न बर क्रमश: इस प्रकार हैं। एमपी 33 एमएफ 6118, एमपी 33 एमजी 2586, एमपी 33 एमएच 9197, एमपी 33 एमएफ 6250, एमपी 33 एमएफ 0828, एमपी 33 एमके 0440 सहित कई बाईकों के न बर ज्ञात न होने के कारण उनके चेचिस न बर पुलिस को मिल सके। 

चोरों की पहली पसंद है हीरो होण्डा की बाईकें
चोरों से जो बाईकें बरामद की गई है उनमें सर्वाधिक बाईकें हीरो होण्डा कंपनी की है। जबकि दो तीन की सं या में बजाज कंपनी की गाडिय़ा चोरों के पास से मिली हैं। जबकि टीव्हीएस कंपनी की एक ही बाईक बरामद की गई है। बताया जाता है कि चोरों ने उक्त चोरी की बाईकों को बाजार में बेच दिया था।