बडी ही सफाई से चोर ने उड़ाए गल्ले में पैसे, वीडियो फुटैज देख हुआ खुलासा

शिवपुरी। खेड़ापति मंदिर के पास स्थित एक डेयरी के गल्ले से कल शाम 10 हजार रूपए उड़ाने वाला बदमाश वीडियो कैमरे में कैद हो गया। वीडियो फुटेज में उक्त चोर का दूसरा सहयोगी भी नजर आ रहा है।

खास बात यह है कि जिस वक्त चोर ने बड़ी सफाई से इस बारदात को अंजाम दिया उस समय दुकान संचालक की माँ और एक नौकर भी डेयरी में मौजूद थे।

लेकिन उनकी नजरों को चकमा देते हुए चोरों ने सफलता पूर्वक बारदात कारित कर दी। दुकान संचालक जब दुकान पर लौटा और उसने गल्ले में देखा तो उसमें नोट न देखकर उसके होश उड़ गए। इसके बाद उसने दुकान के वीडियो कैमरे के फुटेज देखे तो चोरी की यह बारदात सामने आई। पुलिस ने दोनों चोरों के खिलाफ भादवि की धारा 379 का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार खेड़ापति मंदिर के पास दीपेश राठौर पुत्र दुर्गा प्रसाद राठौर निवासी तुलसी नगर नवीन दूध डेयरी के नाम से डेयरी संचालित करता है। बीती शाम 6:30 बजे अपनी माँ रामेश्वरी राठौर और नौकर सोनू यादव को डेयरी पर छोड़कर कहीं चला गया था।

इसी बीच दो अज्ञात व्यक्ति वहां उन्होंने दूध के भाव पूछे जिसमें से एक व्यक्ति ने पांच सौ का नोट देकर एक लीटर दूध की मांग की। तभी सोनू को एक व्यक्ति ने बातों में लगा लिया वहीं दूसरा व्यक्ति वहां बैठी रामेश्वरी राठौर से बुआ कहकर संबोधित करने लगा और रामेश्वरी देवी भी उससे बातें करने लगी। तभी चोर ने उनके गल्ले में हाथ डाल दिया जहां रखे 10 हजार रूपए चोर ने बड़ी साफगोई से निकाल लिये।

रामेश्वरी देवी को चोरी होने की भनक तक नहीं लगी। बाद में दीपेश दुकान पर पहुंचा तो उसने गल्ले में रखे पैसों को निकालना चाह तो रूपए गल्ले से गायब थे। उसने अपनी माँ से पूछा तो उन्होंने भी अनभिज्ञता जाहिर की। जिससे वह घबरा गया और उसने सीसी टीव्ही फुटेज देखे को उसमें दो व्यक्ति नजर आये जिनमें से एक गल्ले से पैसा निकालते हुए दिखा।