जुआ पकडने गई फटे पुलिस की वर्दी फाड़ी, लगे पुलिस के खिलाफ नारे

शिवपुरी। आज जिले की खनियाधानां पुलिस को जुआरी पकडऩा भारी पड़ गया। जुआरी तो पकड में नही आ सके इस दबिश के चक्कर में बकरी चरा रहे व्यक्ति का पैर टूट गया तो उल्टे पुलिस के ही कपडे फट गए। जनता ने पुलिस के खिलाफ नारे लगाए गए और बडी ही मुश्किल से खनियाधानां टीआई ने जनता को समझा बुझा कर शांत किया। 

जानकारी के अनुसार जब खनियाधानां नगर के वार्ड क्रं.4 स्थित वंशीवट ढिमरयाना मोहल्ले में कुछ लोगो के जुआ खेलने की सूचना पुलिस को मिली। इस सूचना पर थाने का पुलिस बल पहुंचा। पुलिस को बच्चे जुआ खेलते हुए पुलिस को दिखे तो वहां हौचपौच स्थिति बन गई और पुलिस को आते देख जुआरियों व पुलिस में ही झड़प हो गई। 

इस झडप और पथ्थरबाजी में बकरी चरा रहा कल्लू केवट पुत्र छोटेलाल केवट उम्र 27 वर्ष निवासी खनियांधाना वार्ड क्रमांक 4  घायल हे गया और उसका एक पैर टूट गया। जिससे जनता आक्रोशित हो गई। 

इस दौरान यहां पुलिस ओर जनता के बीच कुछ हाथापाई भी हुई जिसमें आरक्षकों के साथ पुलिस वाहन के ड्रायवर लालाराम लोधी के कपडे फट गए।  इसके बाद जनता को काबू करने के लिए मौके पर ही टीआई सुरेश नागर ने आश्वासन दिया कि मामले में जो भी दोषी होगा।

उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जायेगी बाद में घायल को शिवपुरी फिर शिवपुरी से ग्वालियर रैफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसडीओपी पिछोर भी पहुंचे और सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस फोर्स बढ़ा दिया गया। 

इनका कहना है-
हमारे थाने से पुलिस वाले जुआरियों को पकडऩे के लिए गये थे तभी जुआरी उन्हें देखकर मौके से भागे और एक जुआरी के पैर में पत्थर लग गया जिससे उसका पैर फ्रेक्चर हो गया, जिसे इलाज के लिए ग्वालियर रैफर कर दिया गया है। हमारे द्वारा उसका इलाज करा दिया जाएगा।  
सुरेश नागर
थाना प्रभारी, खनियाधाना