सबूत हाथ में फिर भी शातिरों का सुराग नहीं लगा पाती शिवपुरी पुलिस

शिवपुरी। इस समय अंचल में ठगी, चोर व लूट की घटनाए आए दिन सामने आ रही है। जिले के कई वारदाते ऐसी है जिनके आरोपियों के चेहरे पुलिस के पास घटना के तत्काल बाद ही आ चुके है परन्तु पुलिस का हाथ इनकी गिरेवां तक नही पहुंचा है। 

अभी दो दिन पूर्व झांसी तिराहे पर डेयरी संचालक की दिन दहाडे हुए दस हजार रूपए की चोरी से शहर वासियो का दिल दहल गया। इस चोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है उस में इस शातिर चोर में डेयरी संचालक की मां की आखों के सामने ही डेयरी के गल्ले में से 10 हजार रूपए की गड्डी पार कर दी। 

सोशल मीडिया पर बायरल हुए इस वीडियो ने शहर में जनचर्चा रही कि उस ठग ने महिला पर कालाजादू किया, कोई कह रहा है कि नजरबंद कोई सम्मोहन कह रहा है खैर कुछ भी घटना के तत्काल बाद चोर के फुटैज पुलिस के पास थे परन्तु अभी तक इस चोर का कोई सुराग नही है। 

इसके पूर्व भी ऐसी कई वारदाते है जिनके फुटैज पुलिस के पास है परन्तु आरोपियो का कोई सुराग पुलिस के पास अभी तक नही है। करीब एक साल पहले महल कॉलोनी स्थित अग्रवाल शोरूम में चोरों के गिरोह ने शटर उचकाकर वारदात को अंजाम दिया दुकान के बाहर लगे कैमरे में सभी पांच चोर कैद हुए पर पुलिस आज तक उन तक नहीं पहुंच पाई।

टोडरमल पेट्रोल पंप के पीछे कार पार्किंग से ठगों ने 10 लाख रुपए की कार चोरी कर ली घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई, पर आज तक गाड़ी बरामद नहीं हो सकी पंजाब नेशनल बैंक में खनियांधाना के शराब ठेकेदार के मुनीम का बैग काटकर 1 लाख 75 हजार रुपए ठग ने उड़ा दिए कैमरे में ठग का चेहरा साफ दिखाई दे रहा था, इस मामले में भी पुलिस खाली हाथ है। 

कत्थामिल के सामने किराना की दुकान में चोरों ने रात के समय बेखौफ वारदात को अंजाम दिया पूरी चोरी सीसीटीवी में कैद हुई, पर पुलिस उन तक नहीं पहुंच पाई छह माह पहले करैरा के एसबीआई बैंक में महिलाओं के एक गिरोह ने बैग को ब्लेड से काटकर करीब 25 हजार रुपए उड़ा दिए, यहां भी पुलिस के हाथ खाली ह।

एबी रोड स्थित एसबीआई के लक्ष्मीनिवास एटीएम पर फोटोग्राफर बृज दुबे के एटीएम कार्ड को बदलकर 70 हजार की ठगी हुई वारदात कैमरे में कैद हुई, लेकिन आरोपी अब तक...|