चमचमाती सड़कों सपना देखने वालो के लिए बुरी खबर

शिवपुरी। सीवर प्रोजेक्ट का दंश झेल रही शहर की सड़के और नागरिको के लिए एक ओर बुरी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि सीवर प्रोजेक्ट का कार्य कर रही कंपनी को भुगतान न होने के कारण कंपनी कभी भी काम रोक सकती है। शानदार सड़को का सपना देखने वाले नागरिको के लिए यह एक दुुुुखद खबर है।

बताया जा रहा है कि यादि कंपनी का 15 दिन में रूका हुआ भुगतान नही होगा तो कंपनी काम बंद कर सकती है। सीवर प्रोजेक्ट पर काम कर रही जैन एंड राय कंपनी के सह डारेक्टर ने बताया कि पैसा न होने के कारण काम की गाति रूक गई है। और कंपनी को आर्थिक तंगी के कारण शहर में काम कर रही 3 पौखलैंड मशीन वापस जा चुकी है। 

कंपनी के अनुसार पिछले 3 माह में 5 करोड़ रूपए का काम शहर मेें कर दिया गया है लेकिन उसका भुगतान उसे अभी तक प्राप्त नही हुआ है। इस कारण कंपनी को डीजल मिलना बंद हो गया कर्मचारियों को वेतन नही मिल रहा है। इन हालातो में कंपनी काम बंद करने का फैसला ले सकती है।

जैसा कि सबको बताया जा रहा है कि नई सड़के बनाने के लिए सीवर प्रोजेक्ट का काम होना आवश्यक है तब ही पीडब्लुडी अपनी सडक पर नई सड़क बनाने की अनुमति देगी। 

लेकिन अगर कपंनी ने काम बंद कर दिया तो यह इस प्रोजेक्ट में और देर होगी इस कारण नई सड़को को बनाने में देरी होगी और जब तक शहर के नागरिको के फैफडे धुल के गोदाम हो चुके होगें।