नशे में टल्ली चोर को छोड़कर भाग गए साथी

शिवपुरी। शहर के फिजीकल क्षेत्र की आरके पुरम कॉलोनी में स्थित एक सूने घर में चोरों ने चोरी की और दारू पार्टी की और अपने एक साथी को घर में सोते हुए ही छोड़ गए चोर को। जब सुबह पड़ोसियों ने घर की खिड़की खुली देखी और एक व्यक्ति को सोते देखा तो सूचना पुलिस को दी गई। 

जानकारी के अनुसार रामकृष्णपुरम कॉलोनी मेें निवासरत वीरू मुदगल रक्षा बंधन के त्यौहार के चलते 3 दिन पूर्व अपने गांव कराहल गए हुए थे। सूने घर में बहार से ताला लगा हुआ था। इस घर को चोरो ने अपना निशाना बनाया और खिड़की को तोड़कर उसमें घुस गए।

बताया गया है कि चोरो ने पहले तो घर पर हाथ साफ किया और बड़े ही आराम से मिशन पूरा होने की खुशी में चोरो ने वही दारू पार्टी कर डाली और अपने एक साथी को ज्यादा होते देख उसको वही छोड़कर बाकी माल समेटकर चोर नो दो ग्यारह हो गए।

जब सुबह पड़ौसी ल बे बाबू ने अपने पड़ौसी वीरू के घर की खिडकी खुली और बहार से ताला लगा हुआ देखा तो उसको शक हुआ उसने पास जाकर देखा तो घर में एक व्यक्ति सोता दिखा उसने अपने पड़ोसियो को यह नजारा दिखाया और पुलिस को सूचित किया।

घटना की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घर में प्रवेश किया तो घर का समान बिखरा पया और सोते चोर के पास शराब की बोतले दिखी चोर पूरी तरह में नशे में था। पुलिस ने इस चोर को गिर तार कर लिया।

बताया गया है उक्त चोर पास की ही संजय कॉलोनी का निवासी है और यह पास के ही मकान में बेलदारी का कार्य कर रहा था। बताया गया है कि इस कॉलोनी दो दिन पूर्व भी सूने घर में चोरी हुई थी। पुलिस इस पकड़े गए चोर से पूछताछ कर रही है।