मंच से दूर रहे शिवपुरी नपाध्यक्ष और कांग्रेसी नेता

शिवपुरी। शिवपुरी के प्यासे कंठो की चल रही लडाई को समर्थन देन आए क्षेत्रीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज पब्लिक पार्लियामेंन्ट को शेयर किया और इस मंच पर करीब 35 मिनिट पर क्रमिक धरना दिया। इस मंच पर केवल सिंधिया ही आए और बाकी कांगेसी मंच से दूर खडे रहे।

पाठकों को हम जानकारी दे दें कि यह आंदोलन गैर राजनीतिक है। अभी तक इस मंच को किसी भी प्रतिनिधि ने शेयर नही किया। इस मंच को शिवपुरी के आम नागरिकों, समाजसेवी सगंठन ही उपवास पर बैठे है। इस मंच पर सांसद सिंधिया को भी सशर्त  आना पडा।

इन्ही शर्तो को मानते हुए आज सिंधिया अकेले आए कोई नारे नही लगे किसी भी तरह का स्वागत सत्कार नही हुआ और शहर का कोई भी कांग्रेसी नेता साथ नही आया परन्तु कांग्रेसी पीछे-पीछे से धीरे -धीरे आए तो पर वह मंच से दूर ही खडे रहे।  शिवुपरी नपा अध्यक्ष भी जनआक्रोश के चलते हाथ जोडे दूर ही खडे रहे।

जैसे ही सांसद सिंधिया इस मंच को शेयर करने आए जैसे ही पूरी मीडिया सामने खडी हो गई और मंच के दाए बाए पब्लिक पार्लियामेंट के सदस्य मंच के दाए ओर से करैरा विधायक शंकुतला खटीक ने चढने की कोशिश की तो जनता ने उन्है इस मंच पर चढने नही दिया और विधायक महोदय कहते नजर आई मुझे पहचाना नही मै हूं करैरा विधायक...।