पंचायत का फरमान और अवैध रिश्तो के कारण मारी गोली भरत सिंह में

शिवपुरी। नरवर थाना अंतर्गत ग्राम बरखेड़ी में बीती रात घर में सो रहे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है। बताया गया है कि इस हत्या का बदमाशो को आमंत्रण मृतक की पत्नि ने ही दिया था। यह हत्या एक पंचायत के फैसले और अवैध संबंधों को लेकर हुई है। पुलिस ने महिला सहित दोनो हत्यारो को गिर तार कर लिया है।

एसपी शिवपुरी मोह मद यूसुफ कुर्रेशी ने प्रेस वार्ता में बताया कि बीती रात्रि नरवर क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बरखेडी में अपने घर में सो रहे भरत सिंह गुर्जर पुत्र पातीराम गुर्जर उम्र 35 वर्ष में किसी 2 अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।

घटना की सूचना थाने को दी गई इस सूचना से पुलिस ने सभी थानो की सीमाओ पर चैंकिगं पोइन्ट बना दिए। सतनवाडा थाना प्रभारी राजाराम को एक सूचना बदमाश को लेकर प्राप्त हुई,पुलिस ने इन दोनो बदमाशो को ग्रामीणो की सहयता से अपने गिर त में ले लिया।

बदमाशों से पूछताछ करने पर अपना नाम भूपेन्द्र पुत्र दीवान सिंह उम्र 30 वर्ष, निवासी सिंगोरा थाना जौरा जिला मुरैना एंव दूसरे ने अपना नाम राकेश पुत्र रामेश्वर गुर्जर उम्र 32 साल ग्राम तिलावली घाटीगांव बताया, दोनों ही बदमाशों के पास से 315 बोर के कट्टे एवं जिदा कारतूस बरामद किये है।

पुलिसिया तरीके से पूछताछ करने पर भूपेन्द्र, भरत सिंह की हत्या उसकी पत्नि के सहयोग से करना स्वीकार किया, दोनों आरोपियों से की गई पूछताछ के आधार पर जो मामला प्रकाश में आया कि आरोपी भेपून्द्र के द्वारा मृतक भरत सिंह गुर्जर पर गांव की पंचायत में भैसों की चोरी के आरोप में 90 हजार रूपए दण्ड लगाया।

इस राशि  की पूर्ति न करने व भूपेन्द्र से प्रेम संबंध होने के कारण भरत सिंह को मरवाकर दोनों ही समस्या का समाधान भरत सिंह की पत्नि शारदा गुर्जर चाह रही थी।

इसी योजना के तहत मृतक की पत्नि शारदा ने हत्यारे भूपेन्द्र और  राकेश को फोन कर रात में घर पर बुलाया और इन दोनो ने कट्टे से घर में सो रहे भरत को गोली मार कर हत्या कर दी और फरार हो गए।

पुलिस ने मृतक की पत्नि शारदा सहित दोनो हत्यारों पर हत्या का मामला नरवर थाने में दर्ज कर लिया है।

उक्त मामले में यूएस मण्डेलिया थाना प्रभारी नरवर, एएसआई बीएस पाल, एएसआई हुकुम सिंह मीणा, हरप्रसाद, रामराजा तिवारी सतनवाड़ा, प्र.आ. निरंजना तिर्की, रामनिवास गुर्जर, संजय भगत, इन्द्रपाल सिंह, अनिल, प्रमोद सैन, की सराहनीय भूमिका रही।