48 घंटे बाद भी नही मिला युवक, उफन रही सिंध, रेक्स्यू टीम परेशान

शिवपुरी। कोलारस के गोरा रपटे के ऊपर से बह रही सिंध नदी के तेज बहाव में बहे युवक हल्के गुर्जर का 48 घंटे बीतने के बाद भी कोई सुराग नहीं लगा है। वहीं सिंध का जल स्तर लगातार बढ़ता जा रहा है जिससे रेस्क्यू टीम को परेशानी खड़ी हो रही है।

जिस कारण नदी में उतरने की कोई हि मत तक नहीं कर रहा है। वहीं पुलिस ने सुरवाया, अमोला तक युवक को ढूंढऩे के लिए पुलिसकर्मी तैनात कर दिये हैं।

विदित हो कि शुक्रवार की शाम 7 बजे गोरा निवासी हल्के पुत्र बुद्धूराम गुर्जर भैसों को चराकर वापस लौट रहा था उसी समय सिंध नदी का जलस्तर बढ़ गया और रपटे से तीन फिट ऊपर पानी बहने लगा था इसके बावजूद भी हल्के अपनी भैंसों के साथ रपटे को पार कर रहा था।

 तभी पानी के बहाव में वह बह उसके साथ एक भैंस भी नदी में बह गई थी जबकि अन्य भैंसें रपटे को पार कर उस पार पहुंच गई थीं तब से लेकर अब तक 48 घंटे बीतने के बाद भी युवक का कोई सुराग नहीं लग सका है।

घटना के बाद से ही पुलिस बल वहां मौजूद है वहीं प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचकर निरीक्षण करने में लगे हुए हैं और होमगार्ड के सैनिक भी नदी में युवक की तलाश कर रहे हैं।

आज सुबह पानी का जल स्तर पांच से छह फिट बढ़ गया जिस कारण रोक दिया गया। मौके पर मौजूद कोलारस टीआई आरकेएस राठौर का कहना है कि रेस्क्यू टीम के साथ पुलिस भी बहे युवक की तलाश में जुटी हुई है लेकिन जल स्तर कम नहीं हो रहा है जिस कारण काफी समस्याएं सामने आ रही हैं।