SP के ओदश से TI छारी के ऐजेंट पर FIR दर्ज

शिवपुरी। बदरवास थाने में एक ऐेसे युवक पर मामला दर्ज किया गया है जिस पर बदरवास टीआई तिमेश छारी की दलाली करने का आरोप है। बताया गया है दो दिन पूर्व बदरवास के 3 युवको ने टीआई की शिकायत एसपी शिवुपरी से की थी। उक्त आरोपी शिकायतकर्ता के घर शिकायत वापस करने और 20 हजार रू टेरर टैक्स की मांग कर रहा था। 

दो दिन पूर्व बदरवास निवासी राजेश ग्वाल, दिलीप परिहार और संतोष खटीक ने एसपी शिवपुरी से शिवुपरी ऑफिस में एक आवेदन सौपा। इस आवेदन के माध्यम से कहा गया कि हम तीनो गुना स्थित निहालदेवी माता के मंदिर से दर्शन करके 22 जून को अपने बुलेरो वाहन से वापस बदरवास आ रहे थे। 

तभी रास्ते में बारईगांव के पास बदरवास टीआई तिमेश छारी व आरक्षक सुशील जाट और संदीप कुजुर ने हमे रोक लिया और थाने ले आए।  यहां तीनो पुलिसकर्मियो ने हमारे साथ जमकर मारपीट की और हमें हवालात में 32 घंटे तक बंद किया और हमारे पास रखे 50 हजार रू छिन लिए। 

आवेदक अभी बदरवास ही नही पहुंच पाए थे कि इन शिकायत कर्ता में से एक दिलीप परिहार के घर टीआई तिमेश छारी का कथित दलाल साबिर पुत्र अजमेंरी मंसूरी पहंच गया और टीआई छारी की शिकायत को वापस लेने का दबाब बनाते हुए 20 हजार रूपए टेरर टैक्स की मांग करने लगा और ना देने पर झूठे केस में फसा देने की धमकी देकर गया। 

बताया गया है कि जैसे ही इसकी खबर एसपी शिवपुरी यूसुफ कुर्रेशी को लगी उन्होने करैरा एडीओपी  सीके आर्य को तत्काल मौके पर भेजा और इस टीआई के दलाल पर बदरवास थाने में मामला दर्ज कर लिया।

बताया गया है कि इस मामले की जांच कोलारस एसडीओपी को सौंपी गई है। सूत्र यह भी बता रहे है कि इस आरोपी और बदरवास टीआई तिमेश छारी के मोबाईल की कॉल डीटेल भी खंगाली जा रही है।