शासन की नीतियों में बदलाव हो, जनता के खिलाफ है शिक्षा का निजीकरण

शिवपुरी। आज मप्र शासन हर स्तर पर निजीकरण को बढ़ावा देने का काम कर रही है चाहे बात शिक्षा की हो या राशन वितरण की, इन सभी को निजी हाथों में सौंपने की तैयारी की जा रही है हम इसका विरोध करते है।

सरकार जहां 01 लाख 21 हजार स्कूलों को निजी हाथों में सौंप रहा है तो वहीं सार्वजनिक वितरण व्यवस्था भी निजी सब्सिडी के तौर पर बंद करने की योजना बनाई जा रही है बजाए इन योजनाओं को बचाने सरकार अब शराब नीतियों में भी बदलाव कर इसे बढ़ावा देने का काम कर रही है जो कि जनहित में नहीं है हम सभ पार्टियां इसकी निंदा करते है।

उक्त बात कही क युनिस्ट पार्टी की कॉमरेड रचना अग्रवाल ने जो स्थानीय कमलागंज घोसीपुरा में सरकार विरोधी नीतियों के संर्द ा में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रही थी। इस दौरान कामरेड एसके आहूजा, कामरेड जाहिद खान, मनीष अरोरा, भूरेलाल लखेरा, मोहनदास सीटू आदि मौजूद थे।

इस दौरान अन्य पार्टियों के कामरेडों ने भी सरकार की नीतियों का विरोध किया और जनसभा में जनता को सरकार की नीतियां बताई ताकि वह जानें और सरकार के खिलाफ मुखर विरोध दर्ज कर इन नीतियों के  िालाफ अपनी आवाज बुलंद करें। जनसभा का संचालन सुरेन्द्र कुमार ने किया जबकि आभार प्रदर्शन मोहनदास सीटी ने व्यक्त किया।