सुभाषपुरा, करैरा और कोलारस में भी हुआ विवाद, मारपीट

शिवपुरी। जिले के कोलारस व सुभाषपुरा थाना क्षेत्र में भी पुराने विवाद को लेकर आपस में मारपीट हो गई। यहां बीच रास्ते में रोककर फरियादी को आरोपियों द्वारा मारपीट की घटना सामने आई है। इन सभी मामलों में पुलिस थानों में फरियादी की शिकायत पर आरोपियों के विरूद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर मामला जांच में ले लिया गया है।

थाना सुभाषपुरा में नाबालिग से मारपीट
जिले के सुभाषपुरा थाना क्षेत्र में नाबालिग युवक नरोत्तम पुत्र सोनेराम बघेल उम्र 18 निवासी ग्राम खांदी के साथ ग्राम खांदी के ही नेमी बघेल ने किसी पुराने विवाद और मुंहवाद के चलते मारपीट कर दी। जब नरोत्तम ने उसका विरोध किया तो आरोपी नेमी बघेल ने उसे और मारा-पीटा और उसके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी।

घटना के बाद नेमी जहां भाग गया तो वहीं नरोत्तम ने इस पूरे विवाद को अपने परिजनों के समक्ष कह सुनाया। जिस पर परिजनों ने सुभाषपुरा थाने में नेमी बघेल के विरूद्ध धारा 294,323,506,34 के तहत मामला पंजीबद्ध कराया।

कोलारस में भी नाबालिग पिटा
इसी प्रकार से जिले के कोलारस थाना क्षेत्र में भी एक नाबालिग युवक के साथ मारपीट का मामला सामने आय है। यहां 16 वर्षीय विजय सिंह पुत्र रामसिंह तोमर निवासी ग्राम खोंकर के साथ ग्राम के ही गजराज सिंह परिहार ने उस समय मारपीट कर दी।

जब विजय ग्राम से निकलकर अपने घर की ओर जा रहा था तभी बीच रास्ते में उसके साथ गजराज ने उसे रोका और गाली-गलौज कर दी जब विजय ने उसे ऐसा करने से रोका तो गजराज ने विजय की जोरदार मारपीट कर दी ओर गली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग गया। घटना के बाद फरियादी नाबालिग युवक विजय की रिपोर्ट पर गजराज सिंह के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है।

करैरा में युवक भिड़े
जिले के करैरा थाना क्षेत्र में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्ष भिड़ गए। यहां दयाचंद पुत्र सुमेरा जाटव निवासी रामनगर का आरोपी नंदू व ज्ञानी जाटव निवासी रामनगर के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया और जब यह दोनों घर जाने लगे तो बीच रास्ते को लेकर विवाद करने लगे।

इसी बीच नंदू और ज्ञानी ने मिलकर दयाचंद के साथ गाली-गलौज की और मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पीडि़त दयाचंद ने अपने साथ हुई मारपीट को लेकर पुलिस थाना करैरा में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने नंदू व ज्ञानी जाटव के विरूद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर मामला जांच में ले लिया है।