लियो क्लब शिवपुरी की नवीन कार्यकारिणी गठित

शिवपुरी। समाज के हरेक वर्ग की सेवा भावना के उद्देश्य से युवाओं का समाजसेवी संगठन लियो क्लब शिवपुरी की नवीन कार्यकारिणी का गठन दिवस हुआ। इस नवीन कार्यकारिणी में लियो क्लब के अध्यक्ष सर्वानुमति से हर्ष मित्तल को चुना गया तो वहीं सचिव के रूप में उमेश अग्रवाल को नियुक्त किया गया है।

इसके अलावा कार्यकारिणी के अन्य पदाधिकारियों में उपाध्यक्ष कपिल जैन, कोषाध्यक्ष आशुतोष सर्राफ चुने गए। लियो क्लब के नए अध्यक्ष हर्ष  िात्तल व सचिव उमेश अग्रवाल ने संयुक्त रूप से इस महती जिममेदारी को लेते हुए क्लब को आश्वस्त किया है।

कि वर्ष 2015-16 में लियो क्लब द्वारा जनहित व जनसेवा में ऐसे सेवाभावी कार्य करेंगें कि अन्य सामाजिक संस्थाऐं भी इन कार्यों से प्रेरणो ले, इसके साथ ही लियो क्लब के सभी पदाधिकारीयों व सदस्यों का सहयोग भी अपेक्षित है ताकि सभी मिलकर जनसेवा कार्यों में भागीदारी हों। 

लियो क्लब की इस नवीन कार्यकारिणी गठन कार्यक्रम में क्लब के भास्कर बिन्दल, प्रतीक जैन, रिंकेश अग्रवाल, गगन अरोरा, डॉ.अखिल बंसल, लव अग्रवाल, मनोज अग्रवाल, विनोद कंथरिया, रवि राठी, निश्चल गुप्ता, आशय गुप्ता, मनीष गुप्ता, उमेश शर्मा आदि मौजूद रहे।