'एक साल बेमिसाल' पर आधारित प्रदर्शन लगाई

शिवपुरी। भारतीय जनता पार्टी जिला शिवपुरी द्वारा नरेन्द्र मोदी सरकार के 1 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व वाली केन्द्र की भाजपा सरकार की 1 साल की उपलब्धियों पर केन्द्रित प्रदर्शनी 'एक साल बेमिसाल' का आज पोहरी भाजपा विधायक प्रहलाद भारती ने रिबन काटकर शुभार भ किया। 

पुराने प्राइवेट बस स्टेण्ड पर लगाई गई इस प्रदर्शनी के शुभार भ अवसर पर उनके साथ भाजपा जिला महामंत्री ओमप्रकाश शर्मा 'गुरू', भाजपा नगर अध्यक्ष ओमी जैन, हरिओम नरवरिया काका आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे। इस अवसर पर विधायक प्रहलाद भारती ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की केन्द्र सरकार ने सफलतम एक वर्ष पूरे कर भारत को विकास के नये आयाम पर पहुंचाया है। 

26 मई को अपने 365 दिन पूरे करने वाली भाजपा सरकार ने पिछले एक वर्ष के शासनकाल में देश की जनता को एक ईमानदार, पारदर्शी और गरीबों की समृद्धि को समर्पित सरकार दी है। 

जिसने पिछले दस वर्षों से व्याप्त घोर निराशा को खत्म कर आशा, विश्वास और तेजी से विकास का माहौल तैयार किया है। विधायक प्रहलाद भारती ने कहा कि देश के राजनैतिक इतिहास में आज तक किसी भी सरकार ने एक वर्ष में इतनी उपलब्धियां हासिल नहीं की जितनी मोदी सरकार ने इतने कम समय में हासिल की हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास के पथ पर अग्रसर हुआ है। 

देश की अर्थव्यवस्था पटरी पर आई है, जीडीपी ग्रोथ बढ़ी है, इस समय हम सबसे तेजी से आगे बढऩे वाली अर्थव्यवस्था वाले देशों में हैं और आने वाले समय में हमारा देश सर्वाधिक विकास दर वाला देश होगा। 

2016 तक भारत की अर्थव्यवस्था दुनिया में सबसे तेज गति से आगे बढ़ते हुए चीन की अर्थव्यवस्था को पीछे ढकेल देगी। उन्होंने कहा कि यूपीए के कार्यकाल में देश में प्रतिवर्ष-प्रतिदिन 2 किलोमीटर राष्ट्रीय राजमार्ग का निर्माण होता था। आज मोदी सरकार में प्रतिवर्ष-प्रतिदिन 10 किलोमीटर राष्ट्रीय राजमार्ग का निर्माण हो रहा है। यह प्रदर्शनी समस्त नागरिकों के अवलोकन के लिए पुराने प्राइवेट बस स्टेण्ड पर लगी रहेगी।