कोलारस पब्लिक स्कूल की छात्रा आयुषी ने लहराया परचम

शिवपुरी। कोलारस नगर के गल्ला व्यवसायी विजय जैन के पुत्र आकाश जैन ने क्लैट की परीक्षा में पूरे देश में प्रथम स्थान प्राप्त कर कोलारस नगर को देश के मानचित्र में सुर्खिओं में लाए हुए अभी एक सप्ताह ही हुआ था कि कोलारस नगर के सर्राफ परिवार की होनहार छात्रा कु. आयुषी जैन ने कल घोषित हुए सीबीएसई के हाईस्कूल के परीक्षा परिणमों में 100 प्रतिशत अंक प्राप्त करके कोलारस का नाम फिर से चर्चा में ला दिया है।

सौ प्रतिशत नंबर प्राप्त करने वाली कोलारस की मेधावी छात्रा आयुषी ने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने माता पिता एवं अपने स्कूल के टीचरों और संचालक अनिल ठाकुर को देते हुऐ कहा है कि वे आगे में देश क्लैट की परीक्षा में प्रथम स्थान प्राप्त करने बाले कोलारस के होनहार छात्र आकाश जैन की भॉंति ही क्लैट की तैयारी करना चाहती हैं और भविष्य में एक आईएएस अफसर बनकर देश और समाज की सेवा करना चाहती हैं।

आरूषी की इस सफलता पर उन्हे कोलारस विधायक रामसिंह यादव, नगर पंचायत अध्यक्ष रविन्द्र शिवहरे, ओ.पी.भार्गव, पत्रकार राकेश शर्मा, जयपाल जाट, सुशील काले, हरीश भार्गव,मौनू प्रधान, नीरज योगी,रामू बिंदल, राकेश गुप्ता,मनोज शिवहरे आदि अनेक लोगों ने बधाईयॉं दी हैं।