नरवर रोड पर एक्ससल टूटने से खाई मे गिरी जानू बस, डेढं दर्जन घायल

शिवपुरी। सतनवाड़ा से मगरौनी चलने वाली जानू ट्रैवल्स की एक यात्री बस मंगलवार की दोपहर करीब 3 बजे सतनवाड़ा से मगरौनी जाते समय एक्सल टूटने के कारण नरवर रोड़ पर मड़ीखेड़ा डेम के पास असंतुलित होकर रोड़ किनारे खंती में 15 फीट नीचे जा गिरी।

इस हादसे में बस में सवार यात्रियों में से जहां आधा दर्जन यात्री गंभीर घायल हुए है वही डेढ़ दर्जन यात्री मामूली रूप से चोटिल हुए थे जिन्हे सतनवाड़ा स्वास्थ्य केन्द्र में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

इधर गंभीर घायलों को 108 ऐबूलेंस के ईएमटी भीम सिंह के द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में एक अच्छी बात यह रही कि घटना की सूचना मिलते ही सतनवाड़ा थाना प्रभारी रामराजा तिवारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल तक पहुंचे और तत्काल घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया।

जबकि घटना के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया वही पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। बस सतनवाड़ा क्षेंत्र के सरपंच गनी खान की बताई जा रही है और यह बस बगैर फिटनेस सर्टिफिकेट के सड़को पर दौड़ रही थी।

यह हुए घायल
इस हादसे में जो गंभीर घायल हुए है उनमें ऐरावन निवासी तूफान आदिवासी उसकी पत्नी सुमित्रा, लड़की पूजा तथा एक अन्य यात्री संगीता शामिल है। सभी को जिला अस्पताल ले जा गया है। इसके अलावा अन्य डेढ़ दर्जन यात्री थे जो कि प्राथमिक उपचार के बाद अपने-अपने घर के लिए रवाना हो गए।