लाइसेंस के लिए एसपी आफिस में रिश्वतखोरी का आरोप

शिवपुरी। शिवपुरी एसपी के आंख के नीचे ही एक लेनदेन का मामला कैमरे में कैद हो गया है। एसपी ऑफिस में स्टेनो ने एक फाईल बढाने के मामले में एक आवेदक से रिश्वत की मांग करने की शिकायत एसपी शिवपुरी से की है। इस लेनदेन की रिर्काडिंग भी शिवपुरी एसपी को फरियादी ने दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दीपक शर्मा निवासी पुरानी शिवपुरी ने एक 315 बोर की बंदूृक का लायसेंस बनवाने के लिए एक आवेदन पत्र प्रस्तुत किया जिसमें पुलिस विभाग की अनुशंसा के लिए एक पत्र कलेक्टर कार्यालय से पुलिस अधीक्षक कार्यालय के लिए पहुंचाया गया, जहां संबंधित थाना प्रभारी सहित एसडीओपी और पुलिस अधीक्षक की अनुशंसा होनी थी।

जिसके ऐवज में पुलिस अधीक्षक के स्टेनो ओमप्रकाश शर्मा और आरक्षक पंकज ने दीपक से साढ़ेे सात हजार रुपये की मांग की जिसमें से दीपक ने 500 रुपये पहले दे दिये और अन्य रुपये देने में असमर्थता जताई तो स्टेनो श्री शर्मा ने आवेदन में खामियां निकालकर उसे आगे बढ़ाने से इनकार कर दिया।

जिससे परेशान दीपक ने दो हजार रुपये और देने की बात कही और रुपये देते समय वीडियो रिकॉर्डिंग कर ली। जिसकी सीडी भी बनवा ली गई है और पुलिस अधीक्षक सहित मुख्यमंत्री जन शिकायत निवारण विभाग में भी उक्त कर्मचारियों की शिकायत कर दी गई है।

इनका कहना है
मेरे पास शिकायत आई है इस शिकायत की जांच करवा रहे है,अगर शिकायत सही होगी तो नियमानुसार कार्यवाही की जाऐगा
एम एल छारी, पुलिस अधीक्षक शिवुपरी