एटीएम बदलकर किसान के खाते से निकाल लिए 64 हजार

शिवपुरी। शहर के फतेहपुर रोड़ स्थित दीक्षा पब्लिक स्कूल के पास रहने वाले किसान रविन्द्र पुत्र स्व. विश्वनाथ गुप्ता का एटीएम बदलकर एक अज्ञात युवक ने 19 अप्रैल को पंजाब नेशनल बैंक के खाते से 64 हजार रूपए निकाल लिए। 

पीडि़त किसान ने अपने साथ हुई ठगी की इस वारदात की शिकायत बैंक प्रबंधन सहित कोतवाली पुलिस में की है लेकिन दोनो ही किसान की कोई मदद नही कर रहे है।

रविन्द्र ने बताया कि वह गुरूद्वारा स्थित एसबीआई के एमटीएम बूथ से पैसे निकालने गया था। यहां उसे पैसे निकालने में कुछ परेशानी आ रही थी जिस पर से उसने बूथ पर मौजूद एक अज्ञात युवक से मदद की बात कही तो उसने मेरी मदद करते हुए दो बार 20 हजार रूपए खाते से निकलवा दिए।

इसी दौरान उसने कब मेरा एटीएम बदलकर दूसरा एटीएम थमा दिया मुझे पता ही नही चला। बाद में मेरे खाते से 64  हजार रूपए निकलने के मैसेज मोबाइल पर आए तब जाकर मुझे इस घटना की जानकारी मिली। 

घटना की जानकारी मिलते ही रविन्द्र सीधे बैंक प्रबंधन के पास पहुंचा लेकिन वहां कोई सुनवाई नही हुई फिर वह कोतवाली में जाकर अपनी पीड़ा को पुलिस से भी अवगत कराया लेकिन वहां से भी हताशा मिली और पुलिस ने केवल शिकायती आवेदन लेकर मुझे चलता कर दिया।