दबंगों ने निर्माणाधीन मकान तोड़ा, बिल्डिंग मटीरियल लूट ले गए

शिवपुरी। बैराड कस्बे की कालामढ कॉलोनी में एक निर्माणधीन मकान को दबंगो द्वारा तोंड दिया, मकान मालिक के विरोध करने पर उसे मारापीटा और उसके मकान बनाने की सामग्री को लूट ले गए। इस मामले की शिकायत बैराढ थाने में की गई परन्तु बैराड थाने में मामला दर्ज नही किया गया है। पीडित व्यक्ति ने एसपी शिवपुरी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

एसपी शिवपुरी को दिए गए आवेदन के अनुसार बैराढ नगर पंचायत की कालामढ निवासी मधुराज सिंह जादौन अपने निवास स्थान के पास ही अपने प्लॉट रकबा नंबर 872-4 पर निर्माण कार्य करा रहे थे।

इस प्लॉट पर आवेदनकर्ता के पडौसी धर्मेन्द्र सिंह भदौरिया से विवाद चल रहा था। मामला न्यायालय में पंहुचा और न्यायालय ने आवेदन कर्ता के हित में ही फैसला दिया था। इस कारण ही आवेदन कर्ता ने इस प्लॉट पर मकान को निर्माण कार्य शुरू किया था।

शिकायत कर्ता का कहना है कि दो दिन पूर्व पीडित के पडौसी धर्मेन्द्र सिंह भदौरीया अपने साथी त्रिभूवन सिंह भदौरिया,सहस्त्रवान सिंह भदौरीया और राजू चौहान के साथ ट्रेक्टर पर आए और मेरे निर्माणधीन मकान को तोडने लगे।

मैने उनका विरोध किया तो उन्होने मेरे को लाठियों से मारापीटा मुझे बचाने मेरी पत्नि नीतादेवी आई तो दबंगो ने उसे भी लात घुसो से मारा पीटा व मेरे मकाने कि निर्माण सामग्री सीमेंट,लोहा और लोहे के गेट को ट्रेक्टर में ले गए।

मै अपनी शिकायत बैराढ थाने में दर्ज कराने गया उन्होने मेंरी कोई सुनवाई नही की है।

इनका कहना है
मै अभी बाहर में हूं आप कह रहे है कि कल वह आवेदन देने आए है वह माईक टू साहब को आवेदन देकर गए होंगे कल सुबह में मामले को देखता हूं
एम एल छारी
पुलिस अधीक्षक शिवपुरी