विवाहिता का रास्ते से अपहरण, जंगल में गैंगरेप

शिवपुरी। खनियाधाना के ग्राम पिपरई में अपने मायके आई एक महिला के साथ दो युवको ने मिलकर गेगरेप की घटना को अंजाम दे दिया।  घटना के बाद पीडि़ता दोनो आरोपियों की शिकायत करने पुलिस थाने आ रही थी लेकिन गांव के ही तीन अन्य लोगो ने पंचायत बुलाकर महिला को रूपयों का प्रलोभन देकर रिपोर्ट न करते हुए मामले को रफा-दफा करने के लिए दबाब बनाया। 

जब महिला ने पैसे लेने से मना कर दिया तो स ाी पांचो लोगो ने महिला को रिपोर्ट करने पर जान से मारने की धमकी तक दे डाली। घटना 20 फरवरी की बताई जा रही है वही महिला ने इस घटना की शिकायत आज 7 दिन बाद डरते-डरते पुलिस थाने में की। 

पुलिस ने इस मामले में उक्त पांचो आरोपियों के खिलाफ हरिजन एक्ट सहित सामुहिक बलात्कार की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

20 वर्षीय महिला विगत दिनो अपने मायके ग्राम पिपरई थाना खनियाधाना आई थी। यहां 20 फरवरी को वेलवावड़ी गांव में रहने वाले लाखन पुत्र मंगल यादव व पप्पु आदिवासी ने महिला को रास्ते में से उठा लिया और खेत पर ले गए। 

जहां दोनो युवको ने बारी-बारी से महिला के साथ बलात्कार किया। घटना के बाद जब गांव के अन्य लोगो व आरोपियों के तीन अन्य साथियों जगदीश यादव,गांव का चौकीदार जुगरा व वीरपाल आदिवासी निवासी अमरखोह को इस घटना की जानकारी लगी तो तीनो युवको व आरोपियों ने गांव में पंचायत एकत्रित कर महिला को बुलाकर उसे कुछ पैसे देकर इस मामले में रिपोर्ट दर्ज न कराने की बात कही लेकिन जब महिला नही मानी तो उसे जान से मारने की धमकी दे डाली। 

बाद में महिला ने इस मामले में आज पुलिस थाने पहुंचकर टीआई खनियाधाना योगेन्द्र सिंह जादौन को पूरी घटना की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में उक्त पांचो लोगो के खिलाफ हरिजन एक्ट सहित सामुहिक गेगरेप की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की पड़ताल शुरू कर दी है।