अग्रवाल समाज का परिचय सम्मेलन 28 एवं 29 मार्च को गांधी पार्क मैदान शिवपुरी में

शिवपुरी। मध्यदेशीय अग्रवाल समाज शिवपुरी प्रतिवर्ष की भांति इस बार भी एक ही जगह पर शादी योग्य लड़के-लड़कियों का परिचय कराकर उन्हें विवाह के बंधन में बांधकर अपने कर्तव्य का निर्वहन कर रहा है। इसके लिये शिवपुरी में स्थानीय गांधी पार्क मैदान पर 28 एवं 29 मार्च को विशाल परिचय स मेलन का आयोजन रखा गया है।

जसमें युवक-युवतियों का पंजीयन निशुल्क रखा गया है। फिजूलखर्ची रोकने के उद्देश्य से समाज द्वारा यह स मेलन आयोजित किये जाते हैं। इस परिचय स मेलन की तैयारियां जोरों से चल रही हैं। समाज द्वारा पूरे देश में नेट के माध्यम से अपने स मेलन के फार्म भेजे जा रहे हैं और युवक-युवतियों द्वारा अपने फार्म भरकर भी नेट से भेजे जा रहे हैं जो कि स मेलन के आयोजकों प्राप्त हो रहे हें।

 समाज के लोग जिलेभर में ाी स मेलन का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं और स्वयं जाकर युवक-युवतियों के फार्म एकत्रित कर अपनी पत्रिका में अधिक से अधिक जानकारी एकत्रित करने किये मेहनत कर रहे हैं जिससे वर-वधु के परिजनों को जानकारी में सुविधा मिल सके। इस पुस्तक के माध्यम से देशभर के युवक व युवतियों की जानकारी मंच के नीचे सभी लोगों को मिल सकेगी और युवक-युवतियां अपना जीवनसाथी चुन सकेंगे।

स मेलन को सफल बनाने के लिये स मेलन के संयोजक गोपालकृष्ण चौधरी, सह संयोजक सुआलाल जी किलावनी वाले, मथुरा प्रसाद, मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के अध्यक्ष राकेश गर्ग टिल्लू, वरिष्ठ उपाध्यक्ष संजीव गुप्ता, उपाध्यक्ष उत्तम गोयल, महामंत्री सुदर्शन प्रधान, कोषाध्यक्ष अजय बंसल, सहमंत्री आदेश गुप्ता, प्रचार मंत्री मनीष बंसल और समाज के सभी लोगों ने स मेलन में भाग लेकर सफल बनायें।