और मुन्ना फैल हो गए, लगे मुर्दाबाद के नारे, कांग्रेस पार्षद बेठेगीं धरने पर

शिवपुरी। शिवपुरी के नए नवेले नपाअध्यक्ष जनता ने तो पास कर दिए परन्तु वार्ड क्रंमाक 1 की जनता ने मुन्ना को फैलियर मानते हुए अपनी समस्याओ का निबटारा ना कर पाने के कारण अपने ही कांग्रेस के ही पार्षद भावना पाल के साथ मुन्नालाल मुर्दावाद के नारे लगा दिए।

जानकारी के अनुसार वार्ड क्रंमाक 1 जो जिसका क्षेत्र ठकुरपुरा का कुछ ईलाका, आदिवासी बस्ती कठमई और कुछ ग्वालियर बाईपास क्षेत्र आता है। यहां के नागरिको को मूलभूत सुविधाए से वंचित होना पढ रहा है।

अभी पिछले सफाई के शुक्रवार के दिन वह लगाया गया जननिवारण शिविर में स्थानीय वाशिंदो ने नपा अध्यक्ष को अपना दिल ए दर्द बताया और उस दर्द को मिटाने का वादा भी मुन्नालाल कर गए। और दमदार प्रेस नोट भी रिलीज किए गए।

लेकिन जनता का ना ता पानी मिल रहा था ना ही साफ-सफाई ना ही वार्ड में उचित प्रकाश की व्यवस्था हो पा रही थी,गुस्साए नागरिको ने तो पहले अपने वार्ड की पार्षद भावना पाल को घेरा जब पार्षद ने हाथ खडे कर दिए तो वे पार्षद को लेकर नपा में नपाअध्यक्ष मुर्दावाद के नारे लगा दिए।

समस्याए दूर नही तो धरने पर बैठुगीं पार्षद भावना पाल
प्रेस से बातचीत करते हुए वार्ड क्रं.1 की पार्षद भावना पाल ने कहा कि जल्द ही मेंरे वार्ड की समस्याओ का निराकरण नही हुआ तो में कलेक्ट्रेट के सामने धरने पर बेठने के अतिरिक्त मेंरे पास कोई विकल्प नही है।