दिनारा थाना प्रभारी को मिला वेस्ट थाना प्रभारी का सम्मान

शिवपुरी। दिनारा थाने में पदस्थ थाना प्रभारी परमानंद शर्मा को गणतंत्र दिवस के अवसर पर आयोजित समारोह में कलेक्टर राजीवचंद दुबे ने वेस्ट थाना प्रभारी के लिये स मानित किया और उन्हें एक प्रशस्ति पत्र भी भेंट किया है।

विदित हो कि थाना प्रभारी परमानंद शर्मा को जिलेभर में उत्कृष्ट कार्यों के लिये कई बार स मानि किया जा चुका है और उन्होंने अपने उत्कृष्ट कार्यों के बल पर अवार्ड भी हासिल किये हैं और इंदौर में आयोजित समारोह में ाी भी वे स मानित हो चुके हैं। वहीं उनके समाजसेवी कार्यों को लेकर भी दिनारा की जनता ने उनका स मान किया था।

विदित हो कि दिनारा थाना प्रभारी परमानंद शर्मा की दिनारा पदस्थापना के बाद से ही उत्कृष्ट कार्यों के लिये 15 अगस्त और 26 जनवरी पर स मानित किया जाता रहा है,वहीं पूर्व में उन्हें इंदौर में आयोजित सलाम मप्र पुलिस अवार्ड से गृहमंत्री बाबूलाल गौर द्वारा स मानित किया जा चुका है, जहां फोनेक्स मीडिया ग्रुप द्वारा आयोजित समारोह में मप्र के वेस्ट इंवेस्टीगेशन के स मान से भी नवाजा गया है।

इसी तरह शिवपुरी रोटरी क्लब द्वारा आयोजित सलाम शिवपुरी पुलिस अवार्ड से भी श्री शर्मा स मानित हुए और 26 जनवरी को भी उन्हें वेस्ट थाना प्रभारी का स मान प्राप्त हुआ है। उन्होंने इसके लिये कलेक्टर राजीवचंद दुबे, पुलिस अधीक्षक एमएल छारी सहित पुलिस वि ााग का आभार व्यक्त किया है।