पब्लिक के पैसों से रिशिका का VIP नंबर

शिवपुरी। भले ही पब्लिक की शिकायतों को सुनने के लिए निर्वतमान नपाध्यक्ष रिशिका अष्ठाना ने 20 रुपए की सिम ओर 1200 रुपए का मोबाइल ना खरीदा हो परंतु अपने आने जाने के लिए पब्लिक के पैसों से लक्झरी कार और उसके लिए व्हीआईपी नंबर जरूर खरीदा।

शहर की समस्याओं को दूर करने पूरे शहर की गश्त करने के लिए नपाध्यक्ष रिशिका अष्ठाना के लिए नई टाटा इंडिगो माजा खरीदी गई। रिशिका की शान इतने से ही पूरी नहीं हुई। इस कार के लिए व्हीआईपी नंबर 0001 भी खरीदा गया। आरटीओ को इस व्हीआईपी नंबर के एवज में पूरे 15000 रुपए का भुगतान पब्लिक के पैसों से किया गया।

यह सबकुछ सही था या गलत, कार के लिए व्हीआईपी नंबर जरूरी था या नहीं यह निर्णय हम पाठकों पर छोड़ते हैं, प्रतिक्रियाओं का सदैव स्वागत है, यदि रिशिका अष्ठाना या उनके संरक्षक या समर्थक अपनी बात रखना चाहें तो कमेंट बॉक्स में उनका स्वागत है। हम तो पेश कर रहे हैं वो प्रमाण जो आरटीओ दफ्तर की फाइलों में अभी भी मौजूद है। आप खुद पढ़ लीजिए:-


नोट:- यह प्रमाण हमें एक जागरुक पाठक ने उपलब्ध कराया है। हम दौहराना चाहते हैं, शिवपुरी के हित में शिवपुरी समाचार सदैव सक्रिय रहेगा, यदि आपके पास भी है नगरपालिका या शिवपुरी के किसी भी सरकारी दफ्तर में चल रहे गोलमाल के पुख्ता प्रमाण तो कृपया हमें उपलब्ध कराएं। हम हर हाल में गोपनीयता की शर्तों का पालन करेंगे।