पिछोर के थानेदार पर अवैध उगाही का आरोप

शिवपुरी। जिले के पिछोर थाना प्रभारी इंद्रजीत सिंह चौहान का विवादों से पुराना नाता है अब पिछोर थाना प्रभारी एक नए विवाद में फंस गए हैं। जहां दो युवकों ने शपथ पत्र देकर उन्हें झूठे मामले में फंसाकर उनसे अवैध बसूली करने का आरोप लगाया है। जिस पर पुलिस अधीक्षक मुरारीलाल छारी ने उक्त प्रकरण की जांच कराने की बात कही है।

आरोप है कि कल टीआई ने एक युवक इस्माइल खान को उसकी दुकान से उठाकर करीब पांच-छह घंटे लॉकअप में रखा और अवैध रूपयों की मांग की। जिसकी शिकायत उक्त युवक ने शपथ पत्र के माध्यम से पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से की है। वहीं दीपक दुबे नाम व्यक्ति ने भी टीआई द्वारा अवैध रूपयों की मांग की शिकायत की है।

कोलारस विधायक को भी दे चुके हैं धमकी
इंदार थाने में पदस्थी के दौरान विधायक रामसिंह यादव ने थाना प्रभारी इंद्रजीत सिंह चौहान पर धमकी देने के आरोप लगाए थे। वहीं एक वाहन चालक ने भी थाना प्रभारी पर मारपीट तथा अवैध बसूली के आरोप लगाए थे। जिसके चलते थाना प्रभारी का स्थानांतरण पिछोर कर दिया गया था।

करैरा में पदस्थ आरक्षक की भी होगी जांच
करैरा में पदस्थ आरक्षक विजय कटियार 545 पर भी अवैध बसूली सहित कई आरोप लगे हैं। इसकी शिकायत भी पुलिस अधीक्षक से की गई है। जिस पर पुलिस अधीक्षक ने उक्त आरक्षक पर कार्रवाई करने का आश्वासन शिकायतकर्ताओं को दिया है। जिसके लिए उन्होंने जांच कराने की बात भी कही है।

इनका कहना है
पिछोर टीआई इंद्रजीत सिंह चौहान और करैरा के आरक्षक विजय कटियार द्वारा अवैध बसूली सहित अवैध धंधों में लिप्तता की शिकायत उन्हें प्राप्त हुई है और वह इस मामले में जांच कराकर दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
एमएल छारी
पुलिस अधीक्षक शिवपुरी