सुभाषपुरा के बाद अब बम्हारी क्षेंत्र के जंगल से पकड़ा रसद पहुंचाने वाला युवक

शिवपुरी। अपहृत मार्केटिंग मैनेजर जयपाल खालको की रिहाई होने के बाद से एक के बाद एक पुलिस अब डकैत घीसा बंजारा को जंगल में रसद सहित अन्य तरीके से मदद करने वालो पर कार्रवाई करने में जुट गई है।

पहले जहां सुभाषपुरा पुलिस ने मंगलवार को पास के जंगल से एक युवक को इसी मामले में पकड़ा था वहीं ब हारी पुलिस ने बुधवार को कोलू माढ़ के जंगल से एक डकैतो के मददगार को पकड़ लिया है। पकड़े गए युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे डकैतो की मदद करने वाले अन्य लोगो की तलाश भी की जा रही है।

शिवपुरी पुलिस अपहृत मैनेजर की रिहाई तक तो डकैतो व उनकी मदद करने वालो पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही थी। लेकिन जैसे ही अपहृत की रिहाई मंगलवार को होते ही पुिलस ने डकैतो के मददगारों पर अपना शिकंजा कसना शुरू कर दिया हैै।

 इस सिलसिले में सबसे पहले सुभाषपुरा पुलिस ने मंगलवार को ही पास के जंगल से ग्वालियर के लालजीपुरा क्षेंत्र में रहने वाले चतरी पुत्र छिंगा बंजारा को डकैतो की मदद करने के आरोप में गिर तार किया था वहीं ब हारी पुलिस ने भी बुधवार को कोलूमाढ़ के जंगल से ग्वालियर के चैतगांव में रहने वाले गोविंद(३०) पुत्र रामदयाल बंजारा को भी पुलिस ने डकैतो को रसद ले जाते हुए दबोचने में सफलता हासिल की है।

पकड़े गए युवक से खाने-पीने के सामान के साथ कुछ अन्य दैनिक उपभोग का सामान मिला है। पुलिस की इस कार्रवाई से डकैत गिरोह सहित अन्य संरक्षणदाताओं में खासी दहशत व्याप्त है। पकड़े गए दोनो युवक बंजारा जाति के है और डकैत घीसा बंजारा के लिए ही वह कई दिनो से काम कर रहे थे।