दीपक और निखिल ने जीता बैडमिंटन टूर्नामेंट

शिवपुरी। यूं तो सभी खेलों में प्रतिस्पर्धा होती है लेकिन इस प्रतिस्पर्धा के बीच बैडमिंटन खेल को एक नई पहचान शिवपुरी में मिली है जहां जन सामान्य के साथ पुलिस प्रशासन भी इससे जुड़ा, आज स्व.रामजी लाल मित्तल स्मृति के इस टूर्नामेंट ने यह प्रदर्शित कर दिया कि अपने पिता की स्मृति को संजोनो के लिए इस तरह के आयोजन में सहभागी होने से खेलों का महत्व बढ़ जाता है।

यह बात कही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार सिंह ने जो स्थानीय शिवपुरी क्लब में मॉर्निंग क्लब द्वारा स्व.रामजीलाल स्मृति युगल बैडमिंटन प्रतियोगिता के समापन कार्यक्रम को मुख्य अतिथि की आसंदी से संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि में एसडीओपी शिवपुरी एसकेएस तोमर भी मौजूद रहे।

जिन्होंने अपने संक्षिप्त उद्बोधन इस बैडमिंटन प्रतियोगिता की सराहना की और पूर्वजों की स्मृति में ऐसे आयोजन को सराहा, इसके साथ ही श्री तोमर ने कहा कि आगामी समय में पुलिस परिसर में एक बैडमिंटन टूर्नामेंट हॉल का निर्माण किया है जिसमें शीघ्र बड़े स्तर पर प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी जिसमें आप सभी का सहयोग अपेक्षित है। मंचासीन अतिथियों में डॉ.एम.डी.गुप्ता, प्रदीप मित्तल व मनोज मित्तल भी मौजूद थे।

मॉर्निंग क्लब के द्वारा आयोजित युगल बैडमिंटन प्रतियोगिता का फायनल मैच निखिल चौकसे, दीपक अग्रवाल व दीपक शर्मा - गुड्डू गोयल के बीच हुआ। जिसमें दीपक अग्रवाल व निखिल चौकसे ने विजयश्री प्राप्त करते हुए स्व.रामजी लाल स्मृति युगल बैडमिंटन प्रतियोगिता का खिताब जीता जिन्हें विजयी ट्रॉफी से नवाजा गया। कार्यक्रम में विपरीत परिस्थितियों में उत्कृष्ट खेल के लिए सर्वेश अरोरा व अरूण वर्मा को भी पुरूस्कृत किया गया इसके साथ ही इस टूर्नामेंट में भाग लेने वाले सभी खिलाडिय़ों को स्मृति चिह्न प्रदान किए गए।

कार्यक्रम समापन पर अतिथिद्वयों अति.एसपी आलोक कुमार व एसडीओपी एसकेएस तोमर को भी आयोजन समिति द्वारा स्मृति चिह्ह्न प्रदान किया गया। कार्यक्रम का सफल संचालन जिनेश जैन द्वारा जबकि आभार प्रदर्शन आयोजक प्रदीप कुमार-मनोज मित्तल ने व्यक्त किया।