पत्नि को भगा ले गया पड़ौसी, पति परेशान

शिवपुरी। खबर आ रही है कि पिछोर थानातंर्गत कालीपहाडी के निवासी की पत्नि को पास के एक टैक्सी वाला अपने साथ भगा ले जाने गया। फरियादी पिछोर थाने में बार-बार अपनी पत्नि को तलाशने की गुहार लगा रहा है।

जानकारी के अनुसार पिछोर थानातर्गत कालीपडाडी में निवास करने वाले हनुमंत सिंह लोधी की पत्नि सीमा को पास में ही रहने वाले प्रमोद पुत्र रामनिवास जो टैक्सी चलाता है, वह 24 नवबंर को बहला-फुसला कर भगा ले गया। जबसे गांव से सीमा गायब हुई है भगाने वाले के माता-पिता भी गांव से गायब हो गए है।

पत्नि के पडौसी द्वारा भगा ले जाने पर हनुमंत सिंह पिछोर थाने पंहुचा तो पिछोर थाने ने उसकी शिकायत को गंभीरता से नही लिया और कहा कि तुम अपनी पत्नि का पता कर लो वह कहा है पकड हम लाऐगें।

मैने पिछोर थाने की कार्यप्रणाली की शिकायत एसपी साहब से भी कि तो उन्होने मेंरे आवेदन पर एक सीलठोक कर कहा कि अब दोबारा थाने जाओ में दोबारा थाने पहुंचा तो भी पुलिस मेरी नही सुन रही है।

हनुमंत ने बताया कि मैं अपनी पत्नी का पता करने का प्रयास कर रहा हूं और यह भी पता चला है कि प्रमोद उसे लेकर अपने जीजा भगवत के घर पर भी दो दिन रुका था। यदि पुलिस मेरी पत्नी की तलाश करे तो उसका जल्दी पता चल जाएगा लेकिन पुलिस कुछ कर ही नहीं रही है।

इनका कहना है
इस संबंध में जब पिछोर टीआई इंद्रजीत सिंह चौहान से चर्चा की तो उनका कहना था कि यह मामला प्रेम-प्रसंग का है। उनका कहना है कि महिला वयस्क है और वो अपनी मर्जी से गई है, यदि हमने ज्यादा हस्तक्षेप किया तो वो हम पर भी कोई आरोप लगा सकती है। टीआई के इस बयान से तो यही लगता है कि महिलाओं को मिले अधिकारों से पुलिस भी भयभीत है।