पेट्रोल-डीजल पर लगे वैट टैक्स के विरोध में कांग्रेस आज सौंपेगी ज्ञापन

शिवपुरी। अभी हाल ही में राज्य सरकार द्वारा पेट्रोल व डीजल पर बढ़ाए वैैट टैक्स के विरोध में शनिवार को जिला कांग्रेस कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर कलेक्टर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपेगे। ज्ञापन सौंपने से पूर्व कांग्रेसी कलेक्टर कार्यालय पर धरना प्रदर्शन भी करेंगे।

सांसद प्रतिनिधि हरवीर सिंह रघुवंशी ने बताया कि एक तरफ जहां केन्द्र सरकार द्वारा डीजल व पेट्रोल के दाम कम करके जनता को राहत दी गई वहीं उसके तुरंत बाद राज्य सरकार ने डीजल व पेट्रोल के दामों में वैट टैक्स बढ़ाकर जनता की मुश्किलो को बढ़ा दिया है।

राज्य में बैठी भाजपा सरकार ने वैट टैक्स में बढ़ोत्तरी कर आमजन के साथ कुठाराघात किया है। इस पूरे मामले में राज्य सरकार के इस फैसले के विरोध में शनिवार को जिला कांग्रेस कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर कलेक्टर राजीव दुबे को राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन सौंपकर इस टैक्स को कम करने की मांग करेंगे।

जिला कांग्रेस का कहना है कि अगर राज्य सरकार द्वारा टैक्स बढ़ोत्तरी के फैसले को वापस नहीं लिया गया तो विशाल धरना आंदोलन का कार्यक्रम किया जाएगा। सांसद प्रतिनिधि ने सभी कांग्रेसियों से अपील की है कि वे शनिवार को दोपहर ढ़ाई बजे जिला कांग्रेस कार्यालय पर एकत्रित हो।