उपाध्यक्ष के लिए निर्दलीय पार्षदो ने बनाया तीसरा मोर्चा

शिवपुरी। जैसे-जैसे ही नपा के नई परिषद की शपथ का समय पास आ रहा है वैसे ही नपा के उपाध्यक्ष के चुनाव की हलचल तेज हो गई है। कल सभी निर्दलीय पार्षदो ने भाजपा से बागी होकर निर्दलीय चुनाव लडी अनीता भार्गव पत्नि अजय भार्गव के घर एक चाय-पार्टी की।

इस चाय पार्टी में सभी निर्दलीय पार्षदो ने कहा कि हमे सगठनो ने चापलूसो की वजह से टिकिट नही दिया आरै हम सभी चुनाव जीतकर आए है। हम सगठन के द्वारा टिकिट दिए गए व्यक्ति का साथ नही देंगे हम निर्दलीय ही तीसरा मोर्चा बनाकर चुनाव लडेंगें।

निर्दलीय पार्षदो ने एक राय होकर कहा कि हम सगठनो के पार्षदों के स पर्क मे है वे भी हमारे समर्थन मे हे और इस बार किसी सगठन का उपाध्यक्ष नही बनेंगा तीसरे मोर्चे में से ही उपाध्यक्ष चुनकर आऐंगा।

इस चाय पार्टी मे भाजपा से बगावत कर चुनाव जीती वार्ड 28 की अनीता भार्गव,वार्ड 8 से मनीषा गौतम के जेठ क्राांति गौतम,वार्ड 19 से भाजपा के बागी मनीषा गुर्जर के पति रामू गुर्जर,वार्ड 13 से संजय परिहार,वार्ड 11 की पार्षद नीलम बघेल के पति अनिल बघेल,कांग्रेस से बगावत कर वार्ड 4 की पार्षद वर्षा गुप्ता के पति संजय गुप्ता,वार्ड 17 के राजेन्द्र गुप्ता व वार्ड 39 से बसपा के पार्षद श्यामलाल राजे मौजूद थे। और इस निर्दलीय पार्षदो की चायपार्टी में वार्ड 23 की निर्दलीय पार्षद शाइस्ता कदीर खान मौजूद नही थी।