नहरगढा के यादवों में खूनी संघर्ष, हवाई फायरिंग, बरसे पत्थर

बैराड़। पोहरी अनुविभाग के बैराड़ थाना क्षेंत्र के ग्राम नहरगढ़ा में मंगलवार की सुबह दो पक्षों मेें पुरानी रंजिश को लेकर संघर्ष हो गया। इस दौरान दोनो पक्षों ने एक-दूसरे पर लाठी, फरसा व पत्थरों सें हमला बोल दिया जिसमें दोनो पक्षों के लोग घायल हुए हैै।

घटना के दौरान एक पक्ष ने बंदूको से हवाई फायर भी किए। पुलिस ने इस मामले में दोनो पक्षों के खिलाफ शिकायत दर्ज करते हुए क्रॉस मामला दर्ज कर लिया है।

ग्राम नहरगढ़ा निवासी कप्तान सिंह यादव व नारायण सिंह यादव के बीच काफी दिनो से किसी बात को लेकर विवाद चला आ रहा है। इसी विवाद के कारण मंगलवार को भी दोनो के बीच कहासुनी हो गई बाद में नौबत लड़ाई पर आ गई तथा दोनों पक्षो के लोगों ने लाठी,फस्सा,पत्थरों से एक दूसरे पर हमले बोल दिए। इस घटना में दोनो पक्ष से आधा दर्जन लोग घायल हुए है वहीं एक पक्ष की तरफ से बंदूको से हवाई फायर भी किए गए है।

घायलों को ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामलें में फरियादी कप्तान सिंह यादव की रिपोर्ट पर जगदीश यादव,सुल्तान यादव,उत्तम धासू उर्फ उतम के खिलाफ बलवा व मारपीट की धाराओं तथा दूसरी ओर से फरियादी नारायण पुत्र अंतू यादव की रिपोर्ट पर आरोपी कप्तान सिह यादव, वाईसराम, मोहर सिह, नरेश सहित आधा दर्जन लोगो के खिलाफ भी बलवा सहित मारपीट की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है।